• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः जामताड़ा में ट्रक और बस की सीधी टक्कर, तीन की मौत और 9 श्रमिक घायल

|

जामताड़ा। झारखंड के जामताड़ा जिले के नाला थाना क्षेत्र स्थित दुमका-नाला-आसनसोल मुख्य सड़क के पांजुनिया में सोमवार को 12 श्रमिकों से भरी मिनी बस सड़क हादसे की शिकार हो गई। हादसे में बस सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे के बाद लोगों ने मुआवजा और स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया। इस दौरान सड़क की दोनों तरफ से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। हालांकि पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझाया और स्पीड ब्रेकर बनाने के करीब 2 घंटे बाद सड़क जाम हटा लिया गया।

jamtara road accident three people died and 9 injured

बस IOCL के नाला स्थित ऑफिस से 12 श्रमिक लेकर कंपनी की मिनी बस कुंडहित प्रखंड के लिए रवाना हुई थी। इसी दौरान दूसरे तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस सड़क पर पलट गई और यह हादसा हुआ। वहीं ड्राइवर ट्रक को कुछ दूर ले जाकर रोक दिया और गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

मृतकों की पहचान 19 वर्षीय असम निवासी दिपांकर मोहन, 24 वर्षीय प्राणजल सोनवाल और कानपुर के 24 वर्षीय पंकज यादव के रूप में की गई। वहीं, घायलों में दशरथ कुमार, शशांक सोनवाल, अशोक यादव, किरण गोगोई, कपिलदेव यादव, प्रीतम कुमार, रामकिशोर महतो, महेश महतो और विनोद महतो शामिल हैं।

बाइक सवार दो युवकों की मौत

वहीं चक्रधरपुर-सोनुआ मेन रोड स्थित सिलफोड़ी गांव के पास रविवार की देर रात को बस और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसके चलते बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक डीजे ऑपरेटर का काम करते थे और रात को वापस गांव लौट रहे थे। इसी बीच यह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मृतकों की पहचान सोनुआ प्रखंड के तोईरा गांव निवासी 28 वर्षीय गणेश बोदरा और 20 वर्षीय कमलेश सामाड के रूप में की गई।

झारखंडः गिरिडीह में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jamtara road accident three people died and 9 injured
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X