• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जमशेदपुरः नाबालिग से यौन शोषण के मामले में जेल में बंद ट्रस्ट संचालक की मौत, 15 जून को हुआ था गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर जिले के टेल्को के घोड़ाबंधा स्थिल मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के संचालक हरपाल सिंह थापर की शुक्रवार की रात को घाघीडीह जेल में संदिग्ध रूप से मौत हो गई। शुक्रवार की देर रात को तबीयत खराब होने पर हरपाल सिंह थापर को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं परजिनों ने जेल प्रशासन पर मौत की जानकारी छिपाने का आरोप लगाया है। बता दें कि बीते 17 जून से हरपाल सिंह थापर नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण करने के मामले में जेल में बंद था।

jamshedpur mother teresa welfare trust director harpal singh died

हरपाल सिंह के अलावा उसकी पत्नी पुष्पा रानी तिर्की, ट्रस्ट इंचार्ज गीता कौर, गीता का बेटा आदित्य सिंह भी जेल में बंद है। सभी को मध्य प्रदेश के सिंगरौली से पुलिस ने 15 जून को गिरफ्तार किया था। इधर, हरपाल सिंह की मौत की खबर पाकर उसके परिजन भी एमजीएम अस्पताल पहुंचे। दंडाधिकारी की मौजूदगी में शव का पोस्टमाॅर्टम होगा।मृतक की बड़ी बहन सीतारामडेरा निवासी मनजीत कौर ने बताया कि वकील ने शनिवार सुबह 8 बजे भाई की मौत होने की जानकारी दी।

अब China में बंदर से निकले खतरनाक Virus से फैला संक्रमण, पशु चिकित्सक की मौत की पुष्टि, लैब में करता था कामअब China में बंदर से निकले खतरनाक Virus से फैला संक्रमण, पशु चिकित्सक की मौत की पुष्टि, लैब में करता था काम

जबकि, भाई का शुक्रवार रात ही निधन हो गया था। जेल प्रशासन ने यह बात परिजनों से छुपाई। जेल प्रशासन द्वारा भाई की बीमारी की बात भी परिजनों को नहीं बताई गई। बहन ने आरोप लगाया कि जेल में उसके भाई की पिटाई की जा रही थी। वे लोग SSP से मिलकर इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग करेंगी।

English summary
jamshedpur mother teresa welfare trust director harpal singh died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X