• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः जमशेदपुर में दो नाबालिग बच्चियों ने ट्रस्ट संचालक सहित 16 लोगों पर लगाया यौन शोषण का आरोप

|
Google Oneindia News

जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर जिले में स्थित टेल्को के खडंगाझार स्थित मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट से भागी लड़कियों को बिरसानगर डूंगरी टोला से बरामद कर लिया गया है। दोनों बच्चियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके बाद लड़कियों के बयान के आधार पर ट्रस्ट संचालक हरपाल सिंह, उनकी पत्नी पुष्पारानी तिर्की सहित 16 लोगों के खिलाफ टेल्को थाना में यौनशोषण का मामला दर्ज हुआ है। हालांकि पुलिस ने आरोपितों का नाम गोपनीय रखा है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बता दें कि बीते शनिवार को दोनों लड़कियां बिना किसी को बताए चिल्ड्रेन होम से गायब हो गई थीं।

jamshedpur minor girls accuse 16 people for physical abuse

हरपाल सिंह ने टेल्को पुलिस को बच्चियों की गुमशुदगी की जानकारी दी। इसके बाद बच्चियों को ढूंढने गई पुलिस ने बिरसानगर के डुंगरी टोला से बरामद कर लिया। थाने में नाबालिग लड़कियों ने बताया कि ट्रस्ट में उनका यौनशोषण किया जाता है। इसलिये वे वापस नहीं जाएंगी। दोनों बच्चियों को साकची महिला थाना में रखा गया था। सोमवार को दोनों का टेल्को थाना में बयान दर्ज किया गया। बच्चियों के मुताबिक हरपाल सिंह और कई दूसरे लोग उनके साथ यौनशोषण करते हैं।

ए्क्टर जैकी भगनानी समेत 9 लोगों पर मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्जए्क्टर जैकी भगनानी समेत 9 लोगों पर मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

बता दें कि हरपाल सिंह सीडब्ल्यूसी की चेयर पर्सन पुष्पा रान तिर्की के पति भी हैं। दोनों पीड़िता लॉकडाउन के पहले सुंदरनगर के एक स्कूल में रह रही थी। लॉकडाउन के दौरान उन्हें मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में लाया गया था। इनमें से एक बच्ची 10वीं कक्षा की छात्र है। पुष्पा रानी तिर्की और उसके पति हरपाल सिंह ने लड़कियों के आरोपों का खंडन किया है। कहा कि बच्चियां जो भी बात बोल रही हैं, वह निराधार है। फिलहाल वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर टेल्को थाना में मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी गयी है।

English summary
jamshedpur minor girls accuse 16 people for physical abuse
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X