• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

युवती ने ASI के नाबालिग बेटे पर लगाया रेप का आरोप, समझौता करने के बाद वीडियो जारी कर लड़की ने बताई बात

|
Google Oneindia News

जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर जिले में 23 वर्षीय युवती ने एएसआई के नाबालिग बेटे पर घर में घुसकर रेप करने का आरोप लगाया है। घटना के बाद पीड़िता और उसकी मां के साथ मारपीट भी की गई। नाबालिग लड़का दसवीं का छात्र है। युवती की मां ने गोविंदपुर थाना को सूचना दी। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। मंगलवार की सुबह साढ़े ग्यारह बजे तक पीड़िता और उसकी मां आरोपित नाबालिग के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अड़ी रही। लेकिन थाने में 8 घंटे बिताने के बाद उन्हें समझौता करके लौटना पड़ा। इस बीच पुलिस भी रिपोर्ट दर्ज करने की जगह समझौते का इंतजार करती रही।

jamshedpur minor boy did misdeed with 23 years old girl

समझौते के बाद प्रभारी थानेदार आशुतोष रजक ने कहा कि कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। युवती के पिता एक माह पहले हुई चोरी के मामले में जेल में हैं। वहीं पीड़िता की मां कैंसर से ग्रसित है। हालांकि मंगलवार की रात को पीड़िता ने वीडियो जारी कर एएसआई के बेटे पर रेप का आरोप लगाया। वीडियो में युवती ने कहा कि पुलिसवाले का बेटा होने पर मुझपर भाजपा महिला नेता पिंकी व अन्य लोगों ने समझौते के लिए दबाव बनाया। इसके बाद रात के वक्त भारतीय प्रशासनिक सुधार एवं जन शिकायत कोषांग की जिल उपाध्यक्ष संगीता कुमारी के संज्ञान में पूरा मामला आया।

इसके बाद वह पीड़िता के घर पहुंची और उसे निडर होकर अपना पक्ष रखने की बात की। इसके बाद पीड़िता ने लिखित शिकायत जन शिकायत कोषांग की संगीता से की है। आरोपित नाबालिग के पिता जिले के बाहर एएसआई हैं। पीड़िता के पिता भी एक माह पूर्व गोविंदपुर यार्ड से सामान चोरी करने के आरोप में जेल में बंद है। घर पर पीड़िता व उसकी मां अकेले रहती हैं। स्थानीय लोगों ने कहा कि नाबालिग और युवती एक दूसरे से मिलते व बात करते थे। बीती रात में नाबालिग कैसे घर पहुंचा, यह जानकारी किसी को नहीं है। हालांकि गोविंदपुर पुलिस ने दावा किया कि बातचीत के बहाने नाबालिग ने युवती को फोन किया तो युवती ने उसे अपने घर बुलाया था।

पटनाः ईंट-भट्ठे पर काम कर रही आदिवासी महिला से किया रेप, चार आरोपित गिरफ्तारपटनाः ईंट-भट्ठे पर काम कर रही आदिवासी महिला से किया रेप, चार आरोपित गिरफ्तार

इस पूरे मामले पर गोविंदपुर थाने के थानेदार प्रभारी आशुतोष रजक ने बताया कि नाबालिग व युवती परिचित हैं। दोनों बात करते थे। रात में नाबालिग युवती के घर घुसा था। उसकी मां ने देख लिया। युवती की मां ने देर रात फोन कर घर मेें किसी के घुसने की जानकारी दी। पुलिस पहुंची तो वहां नाबालिग मिला। उसे पकड़कर थाना ले आए। युवती ने बताया कि उसने खुद नाबालिग को बुलाया था। बाद में दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है।

English summary
jamshedpur minor boy did misdeed with 23 years old girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X