• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः 1 करोड़ के सोना के साथ भाग रहे दो अपराधियों को RPF ने पकड़ा

|

गिरिडीह। झारखंड के धनबाद रेल मंडल के हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन पर RPF ने करोड़ों रुपये के जेवरात लूट और हत्या की घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों अपराधियों को कालका-हावड़ा कालका मेल से करीब एक करोड़ रुपये के सोना-चांदी के जेवरात के साथ आरपीएफ ने पकड़ा है। गिरफ्तारी के बाद आरपीएफ ने रोहिणी के एसपी को वीडियो कॉल कर अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी।

hazaribagh railway station rpf caught two theft with jewellery of one crore rupees

वीडियो कॉल के माध्यम से एसपी ने अपराधियों की पहचान सुनिश्चित की। तीन दिन पहले दोनों अपराधियों ने दिल्ली के रोहिणी में एक जेवर दुकान का शटर काटकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। लूट की घटना के दौरान हत्या की भी सूचना है। इस घटना में 8 अपराधी शामिल थे।

हजारीबाग रेलवे स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग 12 बजे दिल्ली पुलिस ने फोन पर जानकारी दी कि दिल्ली के रोहिणी में एक बड़ी लूट व हत्या की घटना को अंजाम देकर कुछ अपराधी दिल्ली से कालका मेल से भाग रहे हैं। ट्रेन कुछ देर में हजारीबाद रोड स्टेशन से गुजरने वाली है। इसके बाद सूचना मिलने के बाद तुरंत RPF इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने टीम बनाकर पकड़ लिया।

दोनों अपराधी गहरी नींद में थे। आरपीएफ ने जगाकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आर पी एफ की टीम ने कालका एक्सप्रेस के एसी कोच ए 2 से दोनों को दबोच लिया। दोनों के पास से 1 किलो 800 वजन के जेवरात जिसकी अनुमानित कीमत एक करोड़ है। पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि तीन दिन पूर्व दिल्ली स्थित रोहिणी में दुकान का शटर तोड़कर 8 लोगों ने मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

4 पतियों को लूट चुकी महिला ने 5वें पति से मांगा जमीन का हिस्सा, इनकार करने पर दी खौफनाक मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hazaribagh railway station rpf caught two theft with jewellery of one crore rupees
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X