• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः हजारीबाग में पुलिस ने बेरहमी से अधेड़ को पीटा, मौके पर हो गई मौत

|

हजारीबाग। झारखंड के हजारीबाग जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पुलिस की बर्बरता के चलते एक 50 वर्षीय अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। अधेड़ का दोष केवल इतना ही था कि वह अपने परिजनों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हजारीबाग जिले के मचला के रहने वाले क्षकण भुइयां अपने परिजनों के साथ शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोयली कला जा रहे थे।

hajaribagh man died due to police beaten him brutally

इसी दौरान जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के करमा गांव में बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए रुके। तभी मौके पर पेट्रोलिंग पार्टी भी पहुंच गई। पेट्रोलिंग पार्टी में शामिल पुलिस वाले क्षकण से पूछताछ करने लगे। आरोप है कि पूछताछ के दौरान ही पुलिसकर्मी 50 वर्षीय क्षकण पर टूट पड़े और डंडे से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। पुलिस की पिटाई के चलते क्षकण की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। क्षकण की मौत के बाद मौके पर मौजूद परिजन आक्रोशित हो गए। इस दौरान पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी घटनास्थल ले चली गई।

वहीं गुमला के सदर थाना क्षेत्र के चंडाली में शुक्रवार की सुबह एक 19 वर्षीय लड़की की लाश उसके घर के आगे नग्न अवस्था में मिली। उसकी पपहचान सलोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि सलोनी की हत्या उसके पति दुर्गाचिक बड़ाइक ने ही की है। घटना के बाद से वो फरार है।

बिहारः नालंदा में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगेरप फिर कर दी हत्या, लोगों में आक्रोशबिहारः नालंदा में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगेरप फिर कर दी हत्या, लोगों में आक्रोश

पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। युवती के परिजनों ने बताया कि दो महीने लिव इन में रहने के बाद 27 अप्रैल को सतपारा मंदिर दोनों के परिजनों की उपस्थिति में शादी हुई थी।

English summary
hajaribagh man died due to police beaten him brutally
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X