• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हजारीबागः आग लगने से कमरे में सो रहे पति-पत्नी और 6 साल के बेटे की मौत

|
Google Oneindia News

हजारीबाग। झारखंड के हजारीबाग जिले के लोहसिंघना थाना क्षेत्र के लोहार टोली मोहल्ले में बुधवार की रात को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां कमरे में आग लगने से पति-पत्नी सहित 6 साल के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दंपति की दो बेटियां दूसरे कमरे में सोई थीं, जिसके चलते उनकी जान बच गई। दंपती के कमरे की कुंडी बाहर से बंद थी और उसपर बिजली का तार भी लपेटा हुआ था। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि करंट लगने या दम घुटने से तीनों की मौत हुई है।

hajaribagh husband wife and son died due to fire

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक दंपति की पहचान एलआई एजेंट मुन्ना विश्वकर्मा, पत्नी सोनम देवी और पुत्र 6 वर्षीय आयुष के रूप में हुई है। बुधवार की रात को दो बजे अचानक कमरे से धुआं निकलता देख दोनों बच्चियां भूमि और कनक जग गईं। आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

कर्नाटक के कुछ हिस्सों में भारी बारिश; कोडागु में वृद्ध की बाढ़ में बहने के कारण हुई मौतकर्नाटक के कुछ हिस्सों में भारी बारिश; कोडागु में वृद्ध की बाढ़ में बहने के कारण हुई मौत

इसके बाद पुलिस ने कमरा खोला तो देखा कि तीनों के शव कमरे में पड़े हुए हैं। जिस कमरे में दंपती और बच्चा सोया था, उसके दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगी हुई थी। कुंडी में बिजली का तार भी बंधा हुआ था। इससे संदेह जताया जा रहा है कि करंट लगने से तीनों की मौत हुई होगी। तीनों बुरी तरह जल गए हैं। दरवाजे के भीतर लगा पर्दा तक जल गया है।

English summary
hajaribagh husband wife and son died due to fire
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X