• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हजारीबागः पिता ने कहीं और तय की शादी तो लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर जंगल में लगाई फांसी

|

हजारीबाग। झारखंड के हजारीबाग जिले के बिष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के नरकी स्थित कोड़वा जंगल में प्रेमी जोड़े की लाश बरामद हुई है। यह दिल दहला देने वाली घटना मंगलवार शाम की है। लेकिन लोगों ने बुधवार की सुबह देखा तो पुलिस को शव मिलने की सूचना दी गई। दरअसल, लड़की के घरवालों ने उसकी शादी किसी और लड़के से तय कर दी थी। इसके बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ भाग गई और जंगल में दोनों ने साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली।

hajaribagh boyfriend and girlfriend did suicide

मृतकों की शिनाख्त नरकी कला निवासी कृष्णा उर्फ शिबू करमाली और 16 वर्षीय बेबी कुमारी के रूप में की गई है। दोनों के बीच कई वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं थी। इसी दौरान बेबी के पिता ने बिहार के बरौनी में दूसरे लड़के से उसकी शादी तय कर दी। जब इसकी जानकारी बेबी को हुई तो उसने अपने प्रेमी को अपनी शादी के बारे में बताया।

इसके बाद प्रेमी जोड़े ने अपनी जान देने का प्लान बनाया। मंगलवार की शाम को बेबी अपने प्रेमी कृष्णा के साथ भाग गई और कोड़वा जंगल में पहुंची, जहां दोनों ने साड़ी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। इस दौरान कृष्णा के छोटे बाई ने दोनों को जंगल की तरफ जाते देखा था। जब रात के वक्त कृष्णा नहीं आया तो छोटे भाई ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद लोग जंगल में गए और वहां दोनों की लाश मिली।

पाकिस्तान में चार महिला स्वयंसेवकों की गोली मारकर हत्या, कट्टरपंथियों को था समाजसेवा से ऐतराज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hajaribagh boyfriend and girlfriend did suicide
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X