• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुमलाः चाची पर था भूत-प्रेत का शक तो भतीजे ने कर दी हत्या और फिर चाचा ने हत्यारे को काट डाला

|
Google Oneindia News

गुमला। झारखंड के गुमला जिले के चैनपुर प्रखंड में दोहरे हत्याकांड का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक को इस बात का शक था कि उसकी चाची जादू-टोना कर रही है तो उसने अपनी चाची की हत्या कर दी। वहीं जब चाचा को अपने भतीजे की इस करतूत की जानकारी हुई तो उन्होंने अपने भतीजे की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो लाश बरामद की है और वहीं हत्यारोपित चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

gumla double murder uncle arrested

जिले के कुरुमगढ़ थाना क्षेत्र के सिविल गांव में 23 वर्षीय राजपाल मुंडा को अपनी 55 वर्षीय चाची भिन्सारी देवी पर कई दिनों से डायन बिसाही होने का शक था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से राजपाल के घर में लोग बीमार पड़ रहे थे। अपने शक के कारण जब राजपाल चाची भिन्सारी के घर गया तो उसके अलावा वहां और कोई मौजूद नहीं था, चाचा मगदेव मुंडा खेत पर गए हुए थे।

इसके बाद राजपाल ने कुल्हाड़ी से भिन्सारी देवी की हत्या कर दी। इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने खेत जाकर हत्या की सूचना मगदेव को दी. गुस्से में मगदेव घर पहुंचा तो पत्नी की लाश देखकर आग बबूला हो गय। उसने राजपाल को घर बुलाकर हत्या का कारण पूछा। जब राजपाल ने साफ कहा, 'तुम्हारी पत्नी डायन है', तो मगदेव ने आव देखा न ताव, घर में रखे टांगी से राजपाल के सिर पर हमला कर दिया।

कौन थे भारतीय फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी, जिनकी अफगानिस्तान में कवरेज के दौरान हुई हत्याकौन थे भारतीय फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी, जिनकी अफगानिस्तान में कवरेज के दौरान हुई हत्या

कुछ ही देर में इस दोहरे हत्याकांड की खबर पूरे इलाके में फैल गई और गांव भर में सन्नाटा पसर गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्यारोपित चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

English summary
gumla double murder uncle arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X