• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति का घर छोड़ भागी तो प्रेमी के दोस्त ने मदद के बहाने कई बार किया रेप

|

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले में बीसीसीएल के पूर्व बड़े अधिकारी की बेटी ने कोयला कारोबारी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोपित कोयला कारोबारी है, जो ततुलतल्ला का रहने वाला है। घटना को लेकर बैंक मोड़ पुलिस को पीड़िता ने बताया कि बादल उसे और उसके प्रेमी संकेत कृष्णानी को अगवा कर दिल्ली ले गया फिर उसके साथ कई बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। साथ ही दस लाख रुपये और लाखों का जेवरात भी ले लिया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बादल के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व रंगदारी का मामला दर्ज कर लिया है।

प्रेमी के दोस्त पर रेप का आरोप

प्रेमी के दोस्त पर रेप का आरोप

पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जाएगा। बता दें कि बादल धनबाद का चर्चित कोयला व्यापारी है। वह खुद को झारखंड के डीजीपी का नजदीकी बताता है। बादल पर कुछ ही दिन पहले बीसीसीएल के पूर्व अधिकारी की बेटी को कोलकाता से बहला-फुसलाकर अपने दोस्त संकेत कृष्णानी के साथ भगाने का आरोप लग रहा था। संकेत व बादल में दोस्ती का रिश्ता था। लेकिन अब रिश्ते में दरार आ चुका है।

पति का साथ छोड़ प्रेमी के साथ बिताना चाहती थी जिंदगी

पति का साथ छोड़ प्रेमी के साथ बिताना चाहती थी जिंदगी

अधिकारी की बेटी पति का घर छोड़ प्रेमी संकेत के साथ जिंदगी बिताना चाहती थी। वह कोलकाता से पति का घर छोड़कर लाखों रुपये और जेवरात लेकर संकेत व बादल के साथ चली गई थी। पीड़िता ने बताया कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात संकेत से हुई। इस दौरान लड़की को संकेत से भावनात्मक सहयोग मिलने लगा। फिर एक दिन उससे शादी की बात की।

कोयला कारोबारी दोनों को दिल्ली ले गया

कोयला कारोबारी दोनों को दिल्ली ले गया

इसी साल 11 जुलाई को संकेत दो लाख रुपये और पुश्तैनी गहने लेकर बादल के साथ कोलकाता आ गया। बादल के कहने पर संकेत ने प्रेमिका से पैसे व जेवरात लाने को कहा। फिर बादल ने जेवर-रुपये अपने पास रखे लिये। इसके बाद पीड़िता, उसका प्रेमी और बादल व साथ में ड्राइवर गाड़ी से निकल गए। फिर सभी ड्राइवर के घर पर रुके और 14 जुलाई को बादल अपनी गाड़ी वहीं छोड़ उन दोनों के साथ ही दिल्ली के लिए निकल गया।

कई बार बनाया शारीरिक संबंध

कई बार बनाया शारीरिक संबंध

दिल्ली आने के बाद बादल ने अपने दोस्त अभिषेक राय के फ्लैट में उन्हें ठहराया। इस दौरान अभिषेक और संकेत को सामान लाने मार्केट भेज दिया और अकेला पाकर उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान बादल ने धमकी भी दी कि उसका व संकेत का अपहरण कर लिया गया है। संकेत का पिता 25 लाख रुपये लाकर देगा तभी दोनों को मुक्त करेगा।

जान से मारने की देता था धमकी

जान से मारने की देता था धमकी

साथ ही उसने यह भी कहा कि संकेत के पीछे अपने शूटरों को लगा दिया है। पीडि़ता ने कहा कि संकेत की जान खतरे में थी, इसलिए चुपचाप बादल की ज्यादती बर्दाश्त कर रही थी। बादल उसे और संकेत को अलग-अलग जगहों पर ले गया और मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

मेरठ: 'अमन' बनकर चार बच्चों के बाप अब्दुल ने किया था किशोरी का अपहरण, बंधक बनाकर किया रेप, गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl lodged fir for misdeed on coal businessman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X