• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गिरिडीहः अपने दो बच्चों के साथ मां ने की खुदकुशी, तीनों की हो गई मौत

|

गिरिडीह। झारखंड के गिरिडीह जिले के बिरनी थाना क्षेत्र की चोंगाखार पंचायत के परसबनी गांव में गुरुवार को एक महिला ने अपने दो बच्चों संग कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि उनका दामाद बेटी को हमेशा प्रताड़ित करता था। वहीं खुदकुशी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

giridih woman did suicide with her two children

मृतकों में 22 वर्षीय हेमंती देवी उसका 4 वर्षीय बेटा आयुष कुमार और दो वर्षीय बेटी संजना कुमारी शामिल है। हेमंती देवी का पति शिवशंकर दास मुंबई में और ससुर कोलकाता में मजदूरी करते हैं। यहां हेमंती अपनी सास और ननद के साथ रहती थी। सुबह 10 बजे हेमंती अपने दोनों बच्चों को घर से लेकर निकली और कुएं में कूद गई थी।

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद हेमंती की मां कुछ ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंची और दामाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो बेटी को हमेशा प्रताड़ित किया करता था। मायके भी नहीं आने देता था।

धनबाद में महिला ने की खुदकुशी

वहीं धनबाद के महुदा थाना क्षेत्र स्थित दामोदर पुल से गुरुवार की सुबह 300 फीट ऊंचे पुल से एक महिला ने नदी में कूद कर अपनी जान दे दी। महिला कई दिनों से अपने मायके जाने की जिद कर रही थीलेकिन ससुराल वालों ने जाने नहीं दिया तो आज गुस्से में घर से बाहर निकल गई। फिर उसने खुदकुशी कर ली।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई। मृतका की पहचान 22 वर्षीय पूनम देवी के रूप में की गई। पूनम देवी बोकारो जिला के मुफस्सिल थाना अंतर्गत नावाडीह गांव के रहने वाले विजय रजक की पत्नी थी।

भोपाल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरीफ रहमान की US में गोली मारकर हत्या, परिजनों ने वीडियो कॉल पर देखा अंतिम संस्कार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
giridih woman did suicide with her two children
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X