• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः गिरिडीह में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

|

गिरिडीह। झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के GT रोड बीस माइल के पास शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि, एक जख्मी हो गया। चारों कार में सवार थे और यह हादसा तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे खाई में पलटने के चलते हुआ है। मृतकों में एक महिला समेत चार लोग शामिल हैं। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

giridih road accident four famaily members died

सभी मृतक बगोदर थाना क्षेत्र के कुदर गांव के निवासी थे। शनिवार को GT रोड बीस माइल के पास स्वीफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई, जिससे यह हादसा हुआ पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी घटनास्थल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

मृतकों की शिनाख्त 55 वर्षीय आसमीन खातून, 45 वर्षीय शेख आजम, 26 वर्षीय मो. आमीर शेख और 24 वर्षीय मो. हसनैन शेख शामिल हैं। वहीं, ममूल रजा नाम का युवक घायल है। सभी कार से खरीदारी करने के लिए बगोदर बाजार जा रहे थे और इसी बीच यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ।

कोडरमा में सड़क हादसा

वहीं कोडरमा जिले के कोडरमा-कोवार मुख्य मार्ग के गरचांच पेट्रोल पंप के पास शनिवार को दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि, तीन लोग जख्मी हो गए। युवक अपनी नानी को लेकर उनका आधार कार्ड बनवाने जा रहा था और इसी दौरान यह हादसा हुआ।

मृतक की पहचान बरकट्ठा थाना क्षेत्र के कुरचुनो निवासी 18 वर्षीय तौफीक अंसारी के रूप में की गई। तौफीक, अपनी नानी फातिमा खातून (55) को बाइक से लेकर ब्लॉक मुख्यालय आधार कार्ड बनवाने जा रहा था।

आंध्र प्रदेश सड़क हादसा: दो बसों की टक्कर में ड्राइवरों समेत तीन लोगों की मौत, 5 घायलआंध्र प्रदेश सड़क हादसा: दो बसों की टक्कर में ड्राइवरों समेत तीन लोगों की मौत, 5 घायल

English summary
giridih road accident four famaily members died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X