• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः गौ हत्या करने से रोकने पर अल्पसंख्यक युवक की गला रेतकर हत्या, मां ने लगाई न्याय की गुहार

|

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा जिला के सदर थाना क्षेत्र के उचरी मोहल्ला में सोमवार को युवक की गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। उंचरी निवासी मोहम्मद हबीब के 18 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आरजू की हत्या कर दी गई। मंगलवार को उसका शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा लाया गया। वहीं मंगलवार की सुबह सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे झारखंड के मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर को मृतक आरजू की मां आयशा ने बताया कि उसका बेटा आसपास के लोगों को गौ हत्या करने से मना करता था।

garhwa murder of young boy police registered fir

इसके विरोध में ही मोहल्ले का निवासी मन्नू कुरैशी और कइल कुरैशी ने चाकू से उसका गला रेतकर हत्या कर दी।पीड़ित मां ने अपने बेटे की हत्या के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। महिला के आग्रह पर मंत्री ने वहां उपस्थित थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह को दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का निर्देश दिया है।

वहीं पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के डालटगंज रेलवे स्टेशन रोड स्थित बॉम्बे होटल के संचालक के छोटे भाई प्रेम प्रकाश गुप्ता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मंगलवार को घटना की जानकारी मिलते ही टीओपी टू के थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

प्रेम प्रकाश ने सोमवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक प्राइवेट कंपनी से बोलेरो फाइनेंस करवाया था। फाइनेंस कंपनी का एजेंट उनपर 17 हजार रुपये की ईएमआई जमा कराने का दबाव बनाया जा रहा था।

मृतक के भाई ज्ञान गुप्ता ने बताया कि पिछले 6 महीने से ट्रेनों के परिचालन नहीं होने के कारण इस क्षेत्र के दुकानदारों की स्थिति अत्यंत ही खराब हो गई है। उस पर फाइनेंस कंपनी द्वारा किस्त जमा करने का दबाव बनाया जा रहा था। इससे अवसाद में आकर उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
garhwa murder of young boy police registered fir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X