• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गढ़वाः शादी के 12 साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा तो गर्म रॉड से दाग दिया महिला का प्राइवेट पार्ट

|
Google Oneindia News

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र के परसपानी गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां ससुराल वालों ने एक महिला के कमर के नीचे काहिस्सा लोहे की गर्म रॉड से जला दिया। पीड़िता ने पति और ससुराल वालों पर इस वीभत्स घटना का आरोप लगाया है। आरोपित ससुराल वालों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट सहित शरीर के निचले हिस्से को पूरी तरह से जला दिया। महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल महिला को अस्पताल तक पहुंचने के लिए भी काफी भटकना पड़ा।

garhwa in laws family did misbehaved with woman for children

महिला ने जंगल में भागकर किसी तरह अपने आप को बचाया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शादी के 12 साल भी बच्चा नहीं होने पर पति सहित ससुराल वालों ने महिला के साथ इस तरह का अमानवीय व्यवहार किया। बताया गया है कि परसपानी गांव के रहने वाले दिनेश प्रसाद गुप्ता की पत्नी लक्ष्मी देवी को 12 साल में अभी तक एक भी बच्चा नहीं हुआ। इसी बात से नाराज पति, ससुर, देवर और देवरानी ने उनके कमर के निचले हिस्से को गर्म लोहे से जला दिया।

दुनिया से विदा लेते वक्त महिला ने जताई ऐसी इच्छा, जिसे जानकर फफक कर रो दिये इंटरनेट यूजर्सदुनिया से विदा लेते वक्त महिला ने जताई ऐसी इच्छा, जिसे जानकर फफक कर रो दिये इंटरनेट यूजर्स

घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित महिला के बयान के मुताबिक उन्‍होंने किसी तरह फोन कर इस अत्याचार की जानकारी डंडई स्थित अपने मायके वालों को दी। पीड़ित महिला की सौतेली मां पुष्पाजंलि देवी ने कहा कि बच्चा नहीं होने पर जगह-जगह दाग दिए जाने के बाद किसी तरह विवाहिता ने जंगल-जंगल भागकर फोन किया और ससुराल वालों से अपनी जान बचाई।

English summary
garhwa in laws family did misbehaved with woman for children
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X