• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः गढ़वा में गर्भवती पत्नी को कूच-कूच कर मार डाला, शव के पास रात भर बैठा रहा पति

|

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा जिले के हरिहर ओपी क्षेत्र के मझिगावां स्थित नावडीहवा टोला में गुरुवार की रात को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां गर्भवती महिला को उसके पति ने पत्थर से कूचकर मार डाला। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपित पति अरुण रजवार पत्नी के शव के पास ही रात भर बैठा रहा। फिर पुलिस के समक्ष उसने आत्मसमर्पण कर दिया। मृतक सीमा का मायका बरडीहा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव में है।

garhwa husband did murder of pregnant wife

उसके पिता मुरारी रजवार ने पुलिस को बताया कि दामाद अरुण ने दहेज के लालच में उनकी बेटी को मारा है। उन्होंने कहा कि बेटी को दहेज के लिए हमेशा प्रताड़ित किया जाता रहा। दामाद की तरफ से दहेज के तौर पर हमेशा 50 हजार रुपये की मांग की जा रही थी। मृतका के पिता ने मामले में दामाद अरुण राजवार के अलावा सीमा के ससुर चंदन रजवार, सास बचनी देवी के खिलाफ हरिहरपुर ओपी में लिखित आवेदन देकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। ओपी प्रभारी शौकत खान ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। हत्या के आरोपित को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

वहीं रांची के सदर थाना क्षेत्र के न्यू बांधगाड़ी रोड नंबर 6 की निवासी रीना देवी ने पति से झगड़ा के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रीना के पति कृष्णा बड़ाईक प्रतिदिन शराब का सेवन करता था। जबकि पत्नी रीना शराब पीने से पति को रोकती थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।

बीते बुधवार की रात को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद गुरुवार को रीना ने घर में रखी एक दवा खा ली, जिससे वह बेहोश हो गई। आनन-फानन में उसे रिम्स ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

कोरोना से दुनियाभर में 20 लाख लोगों की मौत, वैक्सीन पर UN ने कहा- गरीब देशों की नहीं कर रहा कोई मददकोरोना से दुनियाभर में 20 लाख लोगों की मौत, वैक्सीन पर UN ने कहा- गरीब देशों की नहीं कर रहा कोई मदद

English summary
garhwa husband did murder of pregnant wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X