• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः रेप के बाद नाबालिग लड़की हुई गर्भवती तो कर ली शादी फिर घर से बच्चे के साथ पत्नी को कर दिया बाहर

|

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा जिले के श्रीबंशीधर नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग मां ने अपने पति पर प्रताड़ित करने का मामला सीडब्ल्यूसी में दर्ज कराया है। नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि उसका पति और उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं। साथ ही उसने शिकायत में बताया है कि उसके दूधमुंहे बच्चे के साथ उसे घर से निकाल दिया गया है। आरोपित पति का नाम शनि कुमार है। घर से निकाले जाने के बाद से वह अपने ननहिाल में रह रही है।

बहला कर किया था रेप

बहला कर किया था रेप

आवेदन मिलने के बाद इस मामले की सीडब्ल्यूसी में दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। नाबालिग के आवेदन के मुताबिक विशुनपुरा गांव के रहने वाले चौकीदार विकेश पासवान का बेटा शनि कुमार ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया था, जिससे वह गर्भवती हो गई।

गर्भपात कराने का किया था प्रयास

गर्भपात कराने का किया था प्रयास

गर्भवती होने पर उसे मेराल के एक निजी चिकित्सक के पास ले जाकर गर्भपात कराने का प्रयास किया लेकिन पीड़िता ने इसका विरोध किया और गर्भपात नहीं होने दिया। जब इस घटना के बारे में किशोरी के घरवालों को पता चला तो इस मामले की पंचायत कराई गई। इसमें दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया गया लेकिन युवक व उसके पिता ने यह शादी करने से इनकार कर दिया।

युवक ने शादी करने की बात कही

युवक ने शादी करने की बात कही

इसके बाद किशोरी ने इस मामले को लेकर न्यायालय में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया। मामला दर्ज होने पर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। हालांकि बाद में युवक ने शादी करने की सहमति दी और दोनों की शादी की शर्त पर सुलह कराते हुए इस मुकदमे को खत्म कराया गया।

घर से बच्चे के साथ निकाला

घर से बच्चे के साथ निकाला

लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद किशोरी ने एक बच्चे को जन्म दिया।

किशोरी की शिकायत के मुताबिक उसके साथ मारपीट कर दूधमुंहे बच्चे के साथ उसे घर से निकाल दिया गया है। इधर इस संबंध में सीडब्ल्यूसी चेयरमैन उपेंद्रनाथ दूबे ने बताया कि नाबालिग किशोरी व उसके बच्चे का सीएनसीपी व पुनर्वास के तहत आवेदन प्राप्त हुआ है।

बिहारः आधी रात को कमरे में बेटी के चीखने पर पहुंची मां तो देखा कि युवक कर रहा है रेप फिर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
garhwa husband did misbehaved with wife and children
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X