• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः महिला के साथ गैंगरेप करने वाला आरोपित नाबालिग ने लगा ली फांसी, जांच शुरू

|

दुमका। हाल ही में झारखंड के दुमका जिले के पाकुड़ में महिला के साथ 11 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपितों को पकड़ लिया, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल था। पुलिस ने बीते 17 अप्रैल को उसे पाकुड़ से दुमका स्थित ऑब्जर्वेशन होम में रखा था, जहां नाबालिग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शुक्रवार की सुबह को जब नाबालिग के कमरे को खोला गया तो कमरे में गमछे से उसकी लटकती हुई लाश मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय विजय कुमार सहित अन्य अधिकारी ऑब्जर्वेशन होम पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल शुरू की।

dumka minor prisoner did suicide in observation centre

डीएसपी विजय कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। डीएसपी ने कहा कि पाकुड़ जिले में एक महिला के साथ हुए गैंगरेप मामले में पीड़ित लड़की कोविड-19 पॉजिटिव थी । जिसके कारण नाबालिग को क्वारन्टीन किया गया था ।

हांलाकि आरोपी कोविड का मरीज नही था फिर भी एहतियात के तौर पर उसे अलग कमरे में बंद रखा गया था। बता दे कि पाकुड़ जिले के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत एक गांव में बीते 15 अप्रैल को एक 35 वर्षीय महिला के साथ 11 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था जिसमे 10 युवकों के अलावा मृतक नाबालिग भी शामिल था।

जमशेदपुरः प्रेमी के साथ तालाब किनारे बैठी प्रेमिका के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेपजमशेदपुरः प्रेमी के साथ तालाब किनारे बैठी प्रेमिका के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप

मामला दर्ज होने के बाद पाकुड़ पुलिस ने मामले में शामिल सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें 8 आरोपी सहित पीड़ित महिला भी कोविड पॉजिटिव पायी गयी थी। नाबालिग होने की वजह से उसे 17 अप्रैल को दुमका स्थित ऑब्जर्वेशन होम लाया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dumka minor prisoner did suicide in observation centre
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X