• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

धनबादः पहले युवक ने मां और सौतेले पिता-भाई को उतारा मौत के घाट फिर कर ली खुदकुशी

|
Google Oneindia News

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले के धनसार थाना क्षेत्र के गांधीनगर में सोमवार की सुबह एक घर से एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिली है। कमरे में सभी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। कमरे में पड़े शवों के हालात को देखकर प्रतीत होता है कि बेटे ने अपनी मां और सौतेले पिता-भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी और फिर खुद का गला रेत लिया। पड़ोसियों के मुताबिक बेटे का आए दिन परिवार के लोगों के साथ झगड़ा होता रहता था। वह मां की दूसरी शादी से काफी नाराज था। सभी किराये के कमरे में रह रहे थे। मृतकों की पहचान 42 वर्षीय मुन्ना यादव, 38 वर्षीय पत्नी मीना देवी, 14 वर्षीय बेटे रोहित और 21 वर्षीय राहुल शामिल है।

dhanbad man did suicide after murder of his mother and step father brother

मुन्ना यादव पास के ही एक मिक्चर फैक्ट्री में मजदूर के तौर पर काम करता था। करीब 15 साल पहले मीना देवी ने पहले पति की मौत के बाद मुन्न से शादी की थी। तभी से राहुल अपनी मां से नाराज चल रहा था। पड़ोसियों ने बताया कि सुबह के वक्त जब लोग नींद से जगे तो उन्होंने देखा कि मुन्ना यादव के दरवाजे के बाहर खून बह रहा है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। देर रात किसी ने कोई शोरगुल भी नहीं सुना था।

जब पटना के MLA फ्लैट में गूंजने लगे थे बमों के धमाके, विधायक की वो खौफनाक हत्याजब पटना के MLA फ्लैट में गूंजने लगे थे बमों के धमाके, विधायक की वो खौफनाक हत्या

हत्यारोपित राहुल एक महीने पहले अपनी मां व सौतेले पिता-भाई के साथ रह रहा था। लोगों ने अंदेशा जताया है कि परिवार में राहुल के साथ अक्सर लड़ाई होती रहती थी। राहुल यादव ने सुनियोजित तरीके से अपनी मां, सौतेले पिता और भाई की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। मौके से पुलिस ने दो चाकू भी बराामद किया। एक चाकू राहुल की लाश के दाहिने तरफ मिला। वहीं दूसरा चाकू उसकी मुठ्ठी में बंद थी। मुन्ना यादव, मीना देवी और रोहित के पेट पर चाकू के घाव मिले। इन तीनों की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। जबकि रोहित का शव बेड पर पड़ा हुआ था।

English summary
dhanbad man did suicide after murder of his mother and step father brother
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X