• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

धनबादः जिस युवक को तीन साल से ढूंढ रही थी पत्नी और पुलिस, वह घर में ही छिपा बैठा था

|

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसकी तलाश में पुलिस तीन साल से भटक रही थी वो युवक अपने घर पर छिपा हुआ मिला। धनबाद थाने की पुलिस ने सुरूंगा बस्ती अलकडीहा से सूरज रविदास को गिरफ्तार कर लिया, जो पिछले तीन साल से छिपा हुआ था। युवक की गिरफ्तारी के बाद खुलाया हुआ कि वह अपनी पत्नी से छुटकारा चाहता था इसलिए उसने ये सब साजिश रची और इस पूरे मामले में युवक की मां छुटकी देवी ने भी साथ दिया।

युवक की मां ने बहू और उसके परिजनों के खिलाफ की थी शिकायत

युवक की मां ने बहू और उसके परिजनों के खिलाफ की थी शिकायत

युवक की मां ने थाने में बहू सहित उसके मायके वाले के 6 लोगों के खिलाफ बेटे की हत्या करने की शिकायत दर्ज कराई थी। साल 2017 में 12 अक्टूबर को पुलिस ने हत्या करने की नीयत से अपहरण करने की शिकायत दर्ज की थी। साल 2017 में 12 सिंतबर को सूरज का साला राजा रविदास अपनी बहन राखी देवी और बहनोई सूरज को लेकर रानीबांध धैया अपने घर आया था।

साल 2017 में 5 अक्टूबर को हुआ था लापता

साल 2017 में 5 अक्टूबर को हुआ था लापता

5 अक्टूबर तक सूरज अपने ससुराल में रहा और इसी रात को करीब 10 बजे वह लापता हो गया। राखी और उसके परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। राखी ने पति सूरज के लापता होने की सूचना धनबाद थाना को लिखित में दी। वहीं सूरज की मां छुटकी देवी को भी मामले की जानकारी दी गई।

चार दिन पहले पत्नी के परिजनों को लगी सूरज की भनक

चार दिन पहले पत्नी के परिजनों को लगी सूरज की भनक

बेटे के लापता होने की खबर पाने के बाद मां छुटकी देवी 8 से 10 लोगों के साथ धनबाद थाना पहुंची और बेटे की हत्या करने और लापता कर देने का आरोप लगाते हुए अपनी बहू राखी देवी, समधी बिरजू दास, समधन शोभा देवी, राखी के भाई राजा, मामा अविनाश दास व सुरेश दास के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी। चार दिन पहले राखी के परिजनों को जानकारी मिली की सूरज जो पिछले तीन साल से गायब है, जिसकी कोई खोज खबर नहीं मिल पा रही है वह अलकडीहा स्थित अपने घर में ही छुपा हुआ है और उसकी मां ने ही छुपा कर रखा है।

घर में छिपा हुआ था सूरज

घर में छिपा हुआ था सूरज

इसपर राखी के परिजनों ने तुरंत धनबाद पुलिस से संपर्क किया और बुधवार की रात धनबाद थाना की पुलिस ने अलकडीहा थाना पुलिस के सहयोग से सुरुंगा बस्ती में छापामारी कर सूरज को पकड़ लिया। इसके बाद गुरुवार की सुबह सूरज को धनबाद थाने लाया गया। पूछताछ में सूरज ने बताया कि वह ससुराल से भागने के बाद जमशेदपुर चला गया था। यहीं पर काम कर रहा था और अपनी मां के संपर्क में था। वह अपने घर चोरी छुपे आया जाया करता था।

संबित पात्रा के खिलाफ थाने में राजीव त्यागी की हत्या की तहरीर, यूपी कांग्रेस नेता ने एंकर पर भी लगाया आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dhanbad a man who lost from three years now he found in his house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X