• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात

|

रांची। शनिवार को झामुमो विधायक सीता सोरेन ने रिम्स में इलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की। उन्होंने रिम्स निदेशक बंगला में करीब 20 मिनट तक उन्होंने लालू यादव से मुलाकात की । मुलाकात के बाद बाहर निकले सीता सोरेन ने कहा कि वह सिर्फ लालू यादव का हाल जानने के लिए आई थी। उन्होंने कहा कि लालू यादव की तबीयत अभी अच्छी है।

cm hemat soren bhabhi sita soren met with rjd supremo lalu prasad yadav

जब उनसे यह पूछा गया कि कल ही बिहार में चुनाव की घोषणा हुई है तो क्या बिहार के राजनीतिक समीकरण पर लालू यादव से किसी बात को लेकर चर्चा हुई है ? तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसी कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है। यह पूछे जाने पर कि क्या बिहार चुनाव में आप प्रचार करने के लिए जाएंगी ? इस पर उन्होंने कहा कि अगर मौका मिलेगा तो जरूर चुनाव प्रचार करने के लिए भी बिहार जाएंगे।

आपको बता दें कि सीता सोरेन झामुमो के विधायक हैं और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी हैं। लालू प्रसाद से उनके इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

वहीं भारत बंद को लेकर रणधीर वर्मा चौक पर भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी प्रदर्शन किया और मानव शृंखला बनाकर विरोध जताया। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए नारेबाजी की। लोग किसान बिल को वापस लेने की मांग कर रहे थे। साथ ही सरकार की निजीकरण नीति की भी आलोचना की और इसे देश के लिए घातक बताया।

प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने बिल को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि इसे पारित कर केंद्र सरकार किसानों के अधिकारों को दबाने की कोशिश कर रही है। पूरे देश में सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को निजी हाथों में बेचा जा रहा है। लाखों की संख्या में लोग बेरोजगार हो रहे हैं। साथ ही बताया कि सरकार की तानाशाही नीति के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश है और आज की यह बंदी उसी आक्रोश को जताने का माध्यम है।

बिहार में चुनाव की तारीखों के ऐलान पर पिता को लेकर भावुक हुए चिराग पासवान, बोले 50 साल में ऐसा पहली बार हुआ...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm hemat soren bhabhi sita soren met with rjd supremo lalu prasad yadav
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X