• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM के सामने छोटे भाई बसंत सोरेन ने कहा- अपनी सरकार होने पर भी अधिकारियों पर जूता-चप्पल नहीं चलाए तो अफसोस

|

दुमका। झारखंड के दुमका ( dumka ) जिले में JMM की प्रमंडलीय बैठक में सीएम हेमंत सोरेन ( CM Hemant Soren ) के छोटे भाई बसंत सोरेन ( Basant Soren ) के बोल बिगड़ गये। बैठक के दौरान पार्टी कार्यकर्ता अधिकारियों को लेकर लगातार शिकायत कर रहे थे। इस पर आपा खोते हुए बसंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आज सूबे में आपकी अपनी सरकार है। ऐसे में अगर अधिकारी बात नहीं सुनते हैं और आप जूता-चप्पल नहीं चला सकते हैं तो ये अफसोस की बात है।

cm hemant soren younger brother basant soren controversial statement

हालांकि बसंत सोरेन के इस बयान के बाद सीएम हेमंत सोरेन छोटे भाई का बचाव करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कई करह की बातें होती हैं लेकिन कहने और करने में अंतर होता है। सीएम हेमंत सोरेन गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण के लिए पहुंचे थे। वहां सोमवार को उन्होंने दुमका क्लब में JMM की प्रमंडलीय बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में सीएम हेमंत सोरेन के साथ उनके छोटे भाई और स्थानीय विधायक बसंत सोरेन भी मौजूद थे।

बैठक में 2 फरवरी को पार्टी की स्थापना दिवस दुमका में मनाने पर विचार किया गया। इस दौरान जामताड़ा और देवघर के कार्यकर्ताओं ने अधिकारियों के मनमाने रवैये की शिकायत सीएम से की। इस पर बसंत सोरेन ने आपा खोते हुए विवादास्पद बयान दिया।

बसंत सेोरेन ने कहा कि झारखंड आंदोलन के वक्त गुरुजी शिबू सोरेन भी लोगों से कहा करते थे कि जब अधिकारी बात नहीं सुनें तो उन पर जूता-चप्पल चलाएं। संघर्ष के कारण झारखंड अलग राज्य मिला है। प्रदेश में आज आपकी अपनी सरकार है। इसके बाद भी कार्यकर्ताओं के पास शिकायत है तो अफसोस की बात है।

झारखंडः हेमंत सोरेन ने दिल्ली में सोनिया और राहुल से की मुलाकात, कैबिनेट विस्तार की अटकलें तेज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm hemant soren younger brother basant soren controversial statement
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X