• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी का निजी ड्राइवर कोरोना संक्रमित

|

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन का निजी चालक कोरोना संक्रमित पाया गया है। वहीं सीएमओ के ही एक निजी सचिव के भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इस घटना के बाद से सीएम आवास में एक बार फिर कोरोना वायरस पहुंच गया है। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के ड्राइवर ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

    Coronavirus:Jharkhand CM Hemant Soren की पत्नी का ड्राइवर Corona Positive | वनइंडिया हिंदी

    कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

    cm hemant soren wife driver corona positive

    इसके अलावा सीएम कार्यालय के आप्त सचिव कमलेश कुमार भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। आप्त सचिव की ट्रैवल हिस्ट्री है और वह हाल में ही पटना से लौटे थे और खुद को होम क्वारंटाइन कर रखा था। झारखंड सरकार द्वारा शुक्रवार को देर रात जारी हुई रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य में 915 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है। इसके बाद कुल मरीजों की संख्या 11,314 हो गई है. इसमें 106 लोगों की मौत हो गई है और 4,314 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

    झारखंड के मुख्यमंत्री कार्यालय तक कोरोना पहुंच गया है। ऐसे में अब दूसरे अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इसके अलावा झारखंड में कोरोना संक्रमितों की भी संख्या बढ़ती जा रही है। हालांकि सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए नए कदम उठा रही है। लेकिन अभी कोई कदम कारगार साबित होता नजर नहीं आ रहा है।

    12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

    झारखंड में 31 जुलाई को दो कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। इनमें से एक संक्रमित रांची और दूसरा चतरा का है। अब तक राज्य में कुल 106 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। 4314 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। इस समय राज्य में कोरोना के कुल 6934 एक्टिव केस हो गये हैं। झारखंड में शुक्रवार को 7805 सैंपलों की जांच की गयी, जिसमें 10.58 प्रतिशत की दर से 866 संक्रमित मिले हैं।

    मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह के बाद कांग्रेस नेता पीसी शर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    cm hemant soren wife driver corona positive
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X