• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः चतरा में दो दिन से लापता मां और बेटी की मिली लाश

|
Google Oneindia News

चतरा। झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के केदली पंचायत अंतर्गत नावाडीह गांव में मंगलवार को मां-बेटी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मां-बेटी रविवार की शाम से ही घर से लापता थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इसके बाद मां और बेटी की मौत के मामले की जांच में जुटी हुई है। परिजनों व ग्रामीणों के अनुसार मृतक महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

chatra dead body found of woman and her daughter

मृतकों में रैमल यादव की 50 वर्षीय पत्नी आलता देवी और 18 वर्षीय बेटी संजू कुमारी शामिल है। रैमल यादव दिल्ली में रहकर मजदूर का काम करता है। आलता देवी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी तो वो अपनी बेटी और बेटा के साथ नावाडीह गांव आ गई।

हैती के राष्ट्रपति की सनसनीखेज में हत्या में शामिल 17 संदिग्ध गिरफ्तारहैती के राष्ट्रपति की सनसनीखेज में हत्या में शामिल 17 संदिग्ध गिरफ्तार

बेटे के मुताबिक रविवार की देर शाम से ही मां और बहन दोनों ही लापता थीं। जब काफी देर तक खोजबीन नहीं मिली तो बेटे ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी और अपने स्तर से भी तलाश शुरू की। इसी बीच मंगलवार की सुबह चरवाहों द्वारा इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। इसके बाद स्थानीय पुलिस को जानकारी दी गई है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

वहीं मंगलवार को गुमला जिले के कुरुमगढ़ थाना क्षेत्र के मरवा जंगल में सुबह आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ का एक जवान जख्मी हो गया। सर्च ऑपरेशन के दौरान यह विस्फोट हुआ। घायल जवान को एयर लिफ्ट कर रांची लाया गया और अस्पताल में भर्ती किया गया।

English summary
chatra dead body found of woman and her daughter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X