• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः चतरा में प्रेमी के साथ बैठी थी प्रेमिका तभी आ गए उसके भाई फिर पीट-पीटकर मार डाला

|
Google Oneindia News

चतरा। झारखंड के चतरा जिले के लावालौंग प्रखंड स्थित मड़वा गांव में शुक्रवार को एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां अपनी बहन को प्रेमी के साथ देख भाइयों ने दोनों को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान लड़की की मौत हो गई। वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने युवती की हत्या के आरोप में उसके दो भाइयों सुरज गंझू और जीवन गंझू को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सिलदाग पंचायत के मड़वा गांव का अंकित कुमार सिंह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था।

chatra brothers killed sister for affair

इस दौरान प्रेमी जोड़ा गांव के दौरान मौजूद तालाब पर बैठा था। इस बात की जानकारी मिलते ही लड़की के घरवाले मौके पर पहुंच गए और दोनों को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान गंभीर चोट लगने से युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिर पुलिस मौके पर पहुंची और अंकित को चतर जिला सदर अस्पताल भिजवाया।

वहां उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हजारीबाग रेफर कर दिया। लावालौंग थाना प्रभारी विवेक कुमार यादव ने बताया कि मामले में लड़की के दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। जो भी इस घटना में दोषी पाए जाएंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

रामपुर: शराबी पति ने पत्नी को बर्बरता से पीटा, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी कीलरामपुर: शराबी पति ने पत्नी को बर्बरता से पीटा, फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी कील

वहीं राजधानी रांची के पंडरा ताना क्षेत्र के पंचशील नगर निवासी युवक ने के रहने वाले एक युवक ने शादी टलने की वजह से फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम पप्पू कुमार गुप्ता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पप्पू गुरुवार की रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह काफी देर तक जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजन परेशान हो गए।

English summary
chatra brothers killed sister for affair
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X