• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झारखंडः चाईबासा में तीन बच्चियों की डूबने से मौत, खेलते-खेलते तालाब में जा पहुंची

|
Google Oneindia News

चाईबासा। झारखंड के चाईबासा जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोटसोना गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बुधवार को तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। तीनों बच्चियां खेल रही थीं। इसी दौरान खेलते हुए तीनों तालाब में चली गईं और यह दर्दनाक हादसा हो गया। हालांकि बच्चियों के साथ एक तीन साल की बच्ची भी तालाब किनारे गई लेकिन वह पानी में नहीं उतरी। हादसे की जानकारी उसने ही घर जाकर परिजनों को दी। इसके बाद आनन-फानन में परिजन तालाब किनारे पहुंचे और बच्चियों को बाहर निकाला।

chaibasa three girl died due to drown in pond

मृतक बच्चियों की पहचान कोटसोना गांव की 5 वर्षीय स्नेहा होनहागा, 5 वर्षीय होनहागा और 6 वर्षीय गीतिका होनहागा के रूप में हुई है। इन तीनों बच्चियों के साथ तीन वर्षीय सानिया होनहागा भी सड़क किनारे खेल रही थीं। इसी बीच चारों बच्चियां तालाब के पास पहुंच गईं। सानिया को छोड़ तीनों बच्चियां पानी के अंदर चली गईं और डूब गईं। जबकि तालाब के बाहर खड़ी सानिया ने जब इस हादसे को देखा तो घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

परिजन भागते हुए तालाब के पास पहुंचे और तीनों बच्चियों को पानी से बाहर निकाल एंबुलेंस से अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डाॅक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, मुफ्फसिल थाना पुलिस भी अनुमंडल अस्पताल पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

रोहतासः तालाब में नहाने के दौरान दो नाबालिग बच्चों की डूबने से मौत, घर में मचा कोहरामरोहतासः तालाब में नहाने के दौरान दो नाबालिग बच्चों की डूबने से मौत, घर में मचा कोहराम

रांची में बस पलटी

वहीं रांची के राहे थाना क्षेत्र के नारायण घाटी में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया, जहां यहां घाटी में एक जीप के पलट जाने से दो महिला मजदूरों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान 40 वर्षीय हेमला देवी और 45 वर्षीय सन्मतिया देवी के रूप में हुई है। वहीं, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को रिम्स में एडमिट कराया गया है। जहां तीन की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

English summary
chaibasa three girl died due to drown in pond
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X