• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बोकारोः पहले कार में बैठाकर कमरे पर ले गया फूफा और फिर किया रेप, बना लिया वीडियो

|
Google Oneindia News

बोकारो। झारखंड के बोकारो जिले के बालीडीह थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक युवती ने अपने फूफा पर अगवा कर दुष्कर्म करने और घटना की वीडियो व फोटो बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपित फूफा पर आईटी एक्ट के साथ अपहरण व दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक पीड़िता बालीडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसने बताया कि 17 जून को जैनामोड़ से घर लौटने के दौरान फूफा ने घर छोड़ने के बहाने कार में बैठा लिया।

bokaro uncle did misdeed with nephew

कार में पीड़िता को केमिकल सुंघाकर बेहोश कर दिया। फिर जब वह टाटा पहुंची तो उसे होश आया। जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो फूफा ने उसके साथ मारपीट की। फिर टाटा के एक कमरे में बंद कर चला गया। कुछ घंटों बाद लौटा तो पीड़िता की मांग में जबरन सिंदूर डाल दिया और उसके साथ रेप किया। फिर शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो व फोटो भी खींच लिया।

रेप के आरोपी BSP MP अतुल राय को झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जीरेप के आरोपी BSP MP अतुल राय को झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

आरोपित फूफा ने वीडियो व फोटो को सोशल नेटवर्क पर वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को चुप रहने को कहा। वहीं युवती के परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे। इस दौरान उन्हें बेटी के जमशेदपुर में होने का संदेश मिला। फिर जमशेदपुर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से बेटी को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया। इसके बाद बोकारो लाए और प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर बालीडिह पुलिस ने जमशेदपुर निवासी फूफा सुखदेव पोद्दार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

English summary
bokaro uncle did misdeed with nephew
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X