• search
झारखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हेमंत सोरेन के ट्वीट पर भाजपा के नेताओं का पलटवार, कहा- बहुत ओछी हरकत की

|
Google Oneindia News

रांची। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देश के ज्यादातर राज्यों में जबरदस्त कोहराम मचा हुआ है। हर रोज बढ़ रही मरीजों की संख्या के बीच अस्पताल और मेडिकल सेवाएं भी चरमरा गई हैं। कोरोना वायरस के हालात को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना, ओडिशा, आंध्र प्रदेश और झारखंड के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बात की और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। हालांकि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस बातचीत के बाद कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई काम की बात ना कर, केवल अपने मन की बात की। वहीं इस ट्वीट के बाद भाजपा के नेताओं ने ट्विटर पर हेमंत सोरेन को घेर लिया।

    PM Modi पर Hemant Soren के ट्वीट पर बवाल, BJP Leaders ने यूं किया पलटवार | वनइंडिया हिंदी

    bjp leaders tweet against cm hemant soren

    इसी कड़ी में असम में भाजपा के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने हेमंत सोरेन के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि आपका यह ट्वीट न सिर्फ़ न्यूनतम मर्यादा के ख़िलाफ़ है बल्कि उस राज्य की जनता की पीड़ा का भी मजाक़ उड़ाना है जिनका हाल जानने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी ने फ़ोन किया था। बहुत ओछी हरकत कर दी आपने। मुख्यमंत्री पद की गरिमा भी गिरा दी।

    इसके अलावा केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि कृपया संवैधानिक पदों की गरिमा को इस निम्न स्तर तक न ले जाएं। महामारी के इस कठिन समय में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। हम एक टीम इंडिया हैं। वहीं असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी ने फोन कर प्रदेश के हालात पर चिंता जाहिर की और आप उसपर राजनीति कर रहे हैं। यह दुर्भाग्य है।

    वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमत्री वाय एस जगन मोहन रेड्डी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि हेमंत सोरेन मेरे मन में आपके लिए बहुत सम्मान है, लेकिन एक भाई के रूप में मैं आपसे आग्रह करूंगा, चाहे हमारे मतभेद कुछ भी हों, इस तरह की राजनीति में लिप्त होने से केवल हमारा ही राष्ट्र कमजोर होगा। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि कोविड -19 के खिलाफ इस युद्ध में, यह समय उँगलियां उठाने की नहीं बल्कि एक साथ आने और हमारे प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने के लिए प्रभावी रूप से महामारी का मुकाबला करने का है।

    झारखंड के CM हेमंत सोरेन का ऐलान, 1 मई से 18 साल के ऊपर सभी लोगों को फ्री में लगेगी वैक्सीनझारखंड के CM हेमंत सोरेन का ऐलान, 1 मई से 18 साल के ऊपर सभी लोगों को फ्री में लगेगी वैक्सीन

    दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर हुई बातचीत के बाद झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की। बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते।' गौरतलब है कि झारखंड में भी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। गुरुवार को राज्य में कोरोना वायरस के 6,974 नए मरीज मिले। झारखंड स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक इस दौरान कुल 88,695 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया।

    English summary
    bjp leaders tweet against cm hemant soren
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X