• search
झांसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झांसी: लिव-इन रिलेशन में रह रही महिला की प्रेमी ने की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

|

झांसी। झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में लिव-इन रिलेशन में रह रही महिला की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। खून से लथपथ उसका शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। झांसी जिले के प्रेमनगर थानान्तर्गत कृष्णा नगर में लगभग 35 वर्षीय नसरीन की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। थाना प्रभारी के मुताबिक नसरीन की बेटी और वहां मौजूद लोगो का कहना है कि मृतका की काफी समय पहले इकबाल नाम के युवक से शादी हुई थी। शादी के बाद नसरीन ने एक बेटी को जन्म दिया। किन्हीं कारणों से नसरीन ने अपने पति इकबाल को छोड़ दिया।

woman who live in live in relationship killed by lover in jhansi

लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी महिला

इसके बाद मजदूरी कर अपना और अपनी बेटी का भरण पोषण करने लगी। इसी दौरान उसकी मध्य प्रदेश के दतिया जिले में रहने वाले एक युवक से मुलाकात हो गई। मुलाकात के बाद उनके बीच नजदीकियां बढ़ गई और वह लिव इन रिलेशनशिप के तहत रहने लगे। वर्तमान में वह झांसी के प्रेमनगर थानान्तर्गत बौद्ध बिहार में किराए से आरोपी युवक के साथ रह रही थी। आधार कार्ड के अनुसार नसरीन जनपद जालौन की रहने वाली है।

पत्थर से हमलाकर उतारा मौत के घाट

मृतका की बेटी के अनुसार रात्रि में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी ने नसरीन पर पत्थर से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखीमपुर में बच्ची के साथ हैवानियत पर अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कही ये बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman who live in live in relationship killed by lover in jhansi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X