India
  • search
झांसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

झांसी : अपनी शादी का कार्ड बांटने गई युवती को किडनैप कर 3 लोगों ने किया रेप, फिर MP में 'नेता' के पास बेचा

|
Google Oneindia News

झांसी, 10 मई: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में 18 वर्षीय युवती से रेप की वारदात सामने आई है। युवती का आरोप है कि जब वह अपनी शादी के लिए निमंत्रण पत्र बांटने जा रही थी, तभी उसका अपहरण कर लिया गया और तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी उसे एक राजनीतिक दल के नेता के पास ले गया और बाद में उसे मध्य प्रदेश के दतिया जिले के एक गांव में किसी और के साथ रहने के लिए मजबूर किया। इस मामले में सीओ ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

jhansi 18 year old girl kidnapped while distributing her wedding cards misdeeds and sold in MP

21 अप्रैल को दी थी शादी, 18 अप्रैल को किडनैप हो गई युवती

पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि 21 अप्रैल को होने वाली अपनी शादी के कार्ड बांटने जा रहे गांव के ही तीन युवकों ने 18 अप्रैल को उसका अपहरण कर लिया। युवती के मुताबिक, तीनों युवकों को उसे कुछ दिनों के लिए अलग-अलग जगहों पर रखा और फिर उसे एक नेता को सौंप दिया, जिसने उसे कुछ दिनों के लिए झांसी में रखा। पुलिस के मुताबिक, महिला को फिर मध्य प्रदेश के दतिया के एक गांव में उसकी मर्जी के खिलाफ किसी और के साथ रहने के लिए भेज दिया गया।

साहित्य पुरस्कार से सम्मानित लेखक नीलोत्पल मृणाल पर महिला ने लगाया 10 साल तक रेप करने का आरोप, केस दर्जसाहित्य पुरस्कार से सम्मानित लेखक नीलोत्पल मृणाल पर महिला ने लगाया 10 साल तक रेप करने का आरोप, केस दर्ज

पुलिस ने युवती को पथरी गांव से छुड़ाया

युवती किसी तरह दतिया से अपने पिता को बुला सकी, जिसके बाद पुलिस की मदद से उसे पथरी गांव से छुड़ाया गया। इस मामले में तहरौली सीओ अनुज सिंह ने बताया कि महिला द्वारा कुछ लोगों पर अपहरण, दुष्कर्म व बेचने की शिकायत पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसका बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कर लिया गया है। सीओ ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Comments
English summary
jhansi 18 year old girl kidnapped while distributing her wedding cards misdeeds and sold in MP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X