India
  • search
झांसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

झांसी में थाने के अंदर सजी DJ की महफिल, जमकर हुआ 'तमंचे पे डिस्को', दरोगा समेत 8 सस्पेंड

|
Google Oneindia News

झांसी, 23 जून: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में थाने के अंदर ही डीजे की महफिल सच गई। सिपाही नाच-गाने मे मस्त दिखे। इस दौरान हर्ष फायरिंग भी की गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी ने इस मामले में एक दारोगा समेत आठ सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया है। यही नहीं, थाने के अंदर हर्ष फायरिंग में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब्त करते हुए सभी आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय करवाई के आदेश दे दिए गए हैं।

Dj dance inside police station in jhansi 8 policemen suspended

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, झांसी के सदर बाजार थाने के अंदर का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में पुलिसकर्मी वर्दी में डांस करते दिखे। थाने परिसर के अंदर सिपाहियों नाच-गाने के वायरल वीडियो विभाग पर सवाल खड़े कर दिए। वायरल वीडियो में एक सिपाही थाने के अंदर 'तमंचे पे डिस्को' गाने पर डांस करने के दौरान फायरिंग करता हुआ भी दिखा।

यूपी में का बा....गाने वाली नेहा सिंह राठौर को UP में मिल गया दूल्‍हा, लखनऊ में रचाया ब्‍याहयूपी में का बा....गाने वाली नेहा सिंह राठौर को UP में मिल गया दूल्‍हा, लखनऊ में रचाया ब्‍याह

आठ पुलिसकर्मी सस्पेंड, SO लाइन हाजिर

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सादे कपड़ों में भी कुछ लोग डीजे पर डांस करते दिखे। वीडियो अधिकारियों तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया। मामला तूल पकड़ने पर एसएसपी ने बड़ा एक्शन लेते हुए आठ पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया और थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर किया गया। इसके साथ ही हर्ष फायरिंग में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब्त करते हुए सभी आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय करवाई के आदेश दे दिए गए हैं।

Comments
English summary
Dj dance inside police station in jhansi 8 policemen suspended
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X