• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: जौनपुर में भिड़े प्रत्याशियों के समर्थक, जमकर हुई मारपीट, तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त

|
Google Oneindia News

जौनपुर, 08 जुलाई: यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए हो रहे नामांकन से पहले ही दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा। इस दौरान बीडीसी सदस्यों को लेकर बुधवार की देर रात जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्षों से पांच लोग जहां घायल हो गए। वहीं, एक पक्ष की तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त कर दी गईं। वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि घटना की सूचना देने के दो घंटे बाद पुलिस पहुंची।

    UP Block Chief Election में अलग-अलग जिलों में Hungama तो कहीं Firing | वनइंडिया हिंदी
    up block pramukh election: supporters of candidates clashed in Jaunpur

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केराकत विधायक दिनेश चौधरी के प्रतिनिधि लाल प्रताप सिंह बुधवार की रात अपने गांव रेहटी में घर पर 11 बजे 10-12 लोगों के साथ बैठे थे। इनका दावा है कि वह गुरुवार को भाजपा से ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी कमलेश कुमारी के नामांकन को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच आधा दर्जन गाड़ियों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी बादामा देवी के परिवार के लोग और उनके समर्थक पहुंच गए। वह आरोप लगाने लगे कि लाल प्रताप सिंह ने बीडीसी सदस्यों को अपने घर में बैठाया है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर मारपीट करने लगे।

    ये भी पढ़ें:- ब्लॉक प्रमुख चुनाव: नामांकन के दौरान सीतापुर-कन्नौज में बवाल, सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच चले ईंट-पत्थरये भी पढ़ें:- ब्लॉक प्रमुख चुनाव: नामांकन के दौरान सीतापुर-कन्नौज में बवाल, सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच चले ईंट-पत्थर

    इस दौरान बादामा देवी के समर्थकों की तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त कर दीं। वहीं घटना में दोनों पक्षों से पांच लोग घायल हो गए हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि घटना की जानकारी होने के दो घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी। दोनों प्रत्याशियों के समर्थक एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस संबंध में बादामा देवी के पति बेदी राम का कहना है कि उनके समर्थन बीडीसी सदस्यों से मिलने के लिए गए थे। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि से कहासुनी हो गई। घटना की जानकारी होने पर मैं भी मौके पर पहुंचा, लेकिन लोगों ने मुझे भी दौड़ा लिया। वहीं इस संबंध में जलालपुर थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी उन्हें है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    English summary
    up block pramukh election: supporters of candidates clashed in Jaunpur
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X