• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जौनपुर: मोबाइल चोरी के शक में दो पक्षों में संघर्ष, युवक की मौत, पुलिस बल तैनात

|
Google Oneindia News

जौनपुर, 16 जुलाई: यूपी के जौनपुर में मोबाइल चोरी के शक दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की मौत की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है। एसपी देहात त्रिभुवन सिंह खुद मौके पर मोर्चा संभालने के लिए पहुंचे हैं।

one person lost life in clashes between two groups jaunpur news

मोबाइल को लेकर खून संघर्ष, युवक की मौत

मामला जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के पलटुपुर गांव का है। शुक्रवार को मामूली विवाद के बाद दो पक्षो में संषर्घ हो गया। मारपीट के दौरान एक युवक की मौत हो गई। कई लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी देहात त्रिभुवन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव में रहने वाले अभिषेक सोनकर ने गांव के एक व्यक्ति का मोबाइल ले लिया था। इसी बात को लेकर विवाद हुआ, जहां दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हो गई।

आगरा: सपा के जुलूस में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारे लगाने वाले 5 गिरफ्तार, वॉयस सैंपल की होगी जांच आगरा: सपा के जुलूस में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारे लगाने वाले 5 गिरफ्तार, वॉयस सैंपल की होगी जांच

गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात

एसपी ने बताया कि मारपीट के दौरान अभिषेक सोनकर बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभिषेक की मौत की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। परिवार में कोहराम मच गया। उधर, गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दिया गया है।

English summary
one person lost life in clashes between two groups jaunpur news
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X