• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Jaunpur: बाइक सवार बदमाशों ने ग्राम प्रधान की गोली मारकर की हत्या, ग्रामीणों ने शव रखकर लगाया जाम

|

Jaunpur News, जौनपुर। खबर उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से है, यहां दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने सोंधी शाहगंज ब्लॉक के मखमेलपुर के ग्राम प्रधान राजकुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। ग्राम प्रधान राजकुमार यादव की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। इस दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने शव को शाहगांज मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया और कई वाहनों को क्षतिग्रस्त भी कर दिया। वहीं, ग्राम प्रधान की हत्या, जाम और हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने और शव को कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है।

Jaunpur News: gram pradhan rajkumar Yadav shot dead

ये वारदात सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय के पास की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, सोंधी शाहगंज ब्लाक के मखमेलपुर गांव के प्रधान राजकुमार यादव (50) मंगलवार को अपनी बाइक से जौनपुर की तरफ आ रहे थे। तभी सरायख्वाजा गांव के कंपोजिट विद्यालय के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और फिर कनपटी के पास बंदूक रखकर गोली मार दी। इससे घटनास्थल पर ही राजकुमार की मौत हो गई। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौका-ए-वारदात से फरार हो गए।

वहीं, गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों के दौड़ते हुए मौके पर पहुंच गए। हालांकि, जब तक बदमाश भाग चुके थे। दिनदहाड़े थाने के पास हुई वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोगों ने शव छीनकर सड़क जाम कर दिया। आसपास से आ रही गाड़ियों पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। आला अधिकारी भी मौके पर रवाना हुए और कई थानों की पुलिस मौके पर तैनात कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:- Agra: बैंक से दिनदहाड़े लुटेरों ने लूटे सात लाख रुपए, CCTV में तीन राउंड गोलियां चलाते आए नजरये भी पढ़ें:- Agra: बैंक से दिनदहाड़े लुटेरों ने लूटे सात लाख रुपए, CCTV में तीन राउंड गोलियां चलाते आए नजर

English summary
Jaunpur News: gram pradhan rajkumar Yadav shot dead
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X