• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिल्म शूटिंग के दौरान Jaunpur में हुआ पथराव, भोजपुरी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य हुई घायल

|

Jaunpur News, जौनपुर। एक और जहां उत्तर प्रदेश में वेब सीरीज के ऊपर केस दर्ज कराए जा रहे हैं, तो वहीं अब फिल्म सेट पर पथराव की खबर भी सामने आने लगी है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन और पवन सिंह जैसे स्टार्स से सजी भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के दौरान अराजकतत्वों ने पत्थराव कर दिया। इस पत्थराव में फिल्म अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गयीं, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को डिस्चार्ज कर दिया।

Jaunpur News: Bhojpuri actress Mani Bhattacharya injured as people throw stone

वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन के बैनर तले भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग पिछले दो सप्ताह से जौनपुर जिले में चल रही है। इसे देखने के लिए मौके पर सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। इस दौरान भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंक दिया, जिससे उनके सिर में चोट लग गई। अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद अब उन्हें आराम है। मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस का कहना है, 'यूपी में फिल्म इंडस्ट्री बनाई जा रही, लेकिन उससे पहले कलाकारों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए। अच्छा था कि पत्थर सिर में लगा, अगर आंख में लगता तो पूरा करियर ही बर्बाद हो जाता।'

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि दर्शक भगवान के सामान होते हैं, जिनके लिए फिल्म बना रही हूं। उन्हीं लोगों के द्वारा ऐसा किया जाना उचित नहीं है। उन्होंने सूबे की योगी सरकार से अपील की कि फिल्म से जुड़े लोगों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम होना चाहिए। कहा कि पूर्वांचल में फिल्म सिटी बनाने का प्रयास चल रहा है, मगर ऐसी घटनाओं से कलाकारों का हौसला टूटेगा।

सहायक भूमिका में हैं मणि भट्टाचार्य

बता दें, मणि भट्टाचार्य फिल्म में हीरोइन की सहेली का करिदार निभा रही हैं। फिल्म में रवि किशन और पवन सिंह मेल लीड में हैं, तो अंजना सिंह और गरिमा परिहार फीमेल लीड की भूमिका में हैं। खास बात है कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर सत्यजीत राय और विपुल राय दोनों भी जौनपुर के ही हैं।

ये भी पढ़ें:- CM योगी ने की पल्स पोलियो अभियान की शुरुआत, कहा- भारत के बच्चों में न हो संक्रमण, इसलिए....

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jaunpur News: Bhojpuri actress Mani Bhattacharya injured as people throw stone
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X