• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राशन लेकर घर लौट रहे थे बाप-बेटे, घर पहुंचने से पहले पिता को मार डाला

|
Google Oneindia News

Jaunpur news, जौनपुर। जौनपुर में सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में ग्राम प्रधानी के चुनाव की रंजिश को लेकर दबंगों ने कोटेदार के यहां राशन लेने गए पिता और उसके बेटे की धारदार हथियारों से हमला किया। इस हमले में पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

hooligans attacked father who died in front of his son

जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर गांव निवासी दशरथ चौहान पड़ोस के कोटेदार के दुकान से राशन लेने गए थे। राशन लेकर पुत्र आशीष के साथ घर वापस लौट रहे थे कि घर से कुछ दूर पहले ही रास्ते में घात लगाए बैठे आधा दर्जन दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गए। घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आनन-फानन में एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दशरथ चौहान को मृत घोषित कर दिया, जबकि आशीष का इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि दशरथ चौहान ने ग्राम पंचायत के चुनाव में मौजूदा प्रधान राम अवतार चौहान को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। दूसरा पक्ष को इस बात से खार खाए बैठा था। दशरथ ने बार-बार पुलिस को प्रार्थना-पत्र देकर हत्या की आशंका जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई थी। वारदात के बाद से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों के इकट्ठा होने पर हमलावर भाग निकले फिर परिजनों की सूचना पर थाना अध्यक्ष निरीक्षक रमेश कुमार यादव फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई है।

<strong>ये भी पढ़ें-बीमार बेटे की दवाई लाने गया पिता, परिवार को हमेशा के लिए छोड़ गया</strong>ये भी पढ़ें-बीमार बेटे की दवाई लाने गया पिता, परिवार को हमेशा के लिए छोड़ गया

English summary
hooligans attacked father who died in front of his son
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X