• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Jaunpur News: प्ला‍ज़ो पहने गुरुजी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- ये शिक्षक कहलाने लायक नहीं

Jaunpur के बदलापुर में स्थित एक डिग्री कॉलेज के प्रवक्ता का प्लाजो पहने हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, फोटो वायरल होने के बाद लोगों द्वारा तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं।
Google Oneindia News

Jaunpur जिले के बदलापुर क्षेत्र में स्थित एक डिग्री कालेज के प्रवक्‍ता का प्लाजो पहने हुए वीडियो कॉलिंग पर किसी से बात करते समय का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, फोटो वायरल होने के बाद लोगों द्वारा जमकर भड़ास निकाली जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा आरोप यह भी लगाया जा रहा है कि यह फोटो एक छात्रा से वीडियो कॉल पर बात करने के दौरान की है। हालांकि, hindi.oneindia.com ऐसे क‍िसी भी फोटो की पुष्‍ट‍ि नहीं करता है।

लोग लिख रहे- छात्रा ने कर दिया वायरल

लोग लिख रहे- छात्रा ने कर दिया वायरल

सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने वाले लोगों का कहना है कि बदलापुर स्थित एक डिग्री कॉलेज में भूगोल विषय के प्रवक्ता प्लाजो पहनकर वीडियो कॉल के माध्यम से एक छात्रा से बात कर रहे थे। बातचीत करने वाली छात्रा ने ही वीडियो के दौरान स्क्रीनशॉट ले लिया। यह भी बताया जा रहा है कि उसे छात्रों द्वारा फोटो और वीडियो वायरल किया गया है। सोशल मीडिया द्वारा लिखा जा रहा है कि यह शिक्षक कहलाने लायक नहीं हैं। कुछ लोग को सजा की मांग कर रहे हैं, तो कुछ मजाकिया लहजे में कमेंट कर रहे हैं।

प्रवक्ता ने कहा- की गई है साजिश

प्रवक्ता ने कहा- की गई है साजिश

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोशल मीडिया पर शुक्रवार रात में यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। फोटो वायरल होने के बाद प्रवक्ता द्वारा कहा जा रहा है कि उनको बदनाम करने के लिए एक छात्र द्वारा साजिश रची गई है। उन्होंने यह भी कहा कि श्रेणी सुधार परीक्षा के दौरान एक छात्र दूसरे के स्थान पर बैठकर परीक्षा दे रहा था, जिसे उन्होंने पकड़ा था। उसी के द्वारा यह साजिश रची गई है। उन्होंने यह भी कहा कि फोटो और वीडियो एडिट करके वायरल किया गया है। ऐसे में साइबर पुलिस से उन्होंने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत के आधार पर की जाएगी कार्रवाई

शिकायत के आधार पर की जाएगी कार्रवाई

इस बारे में पुलिस से बात किया गया तो पता पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। न ही किसी के द्वारा ऐसे किसी मामले में शिकायत की गई है। अधिकारियों ने यह भी बताया कि यदि किसी के द्वारा इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई जाती है तो जांच करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सच्चाई कुछ भी हो लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो को लेकर लोगों द्वारा तरह तरह का कमेंट जारी है।

Video- जौनपुर में Mahamana Express Train से टकराई बाइक, हुआ जोरदार धमाकाVideo- जौनपुर में Mahamana Express Train से टकराई बाइक, हुआ जोरदार धमाका

Comments
English summary
Guruji of PG College badlapur Jaunpur wearing palazzo Photo viral on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X