• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जौनपुर: बाहुबली नेता और पूर्व सांसद धनंजय सिंह भेजे गए जेल, जानें क्या है मामला

|

जौनपुर। पूर्वांचल के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद धनंजय सिंह को रविवार देर शाम पुलिस ने उनके आवास से गिरफ्तार किया है। धनंजय सिंह पर जल निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर का अपहरण करने और उन्‍हें धमकी देने का आरोप है। धनंजय सिंह को कड़ी सुरक्षा में लाइन बाजार थाने से कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया। मजिस्ट्रेट ने धनंजय सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

former mp dhananjay singh sent to 14 days judicial custody in kidnapping threatening case

अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज

जौनपुर शहर के पचहटिया में निर्माणाधीन सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंघल ने पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह, उनके करीबी विक्रम सिंह समेत चार लोगों पर अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है। लाइन बाजार थाने में देर रात केस दर्ज होने के बाद पुलिस पूर्व सांसद के कालीकुट्टी स्थित आवास पहुंची। वहां से पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही दूसरे आरोपी विक्रम सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों को कड़ी सुरक्षा में लाइन बाजार थाने से कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया। रिमांड मजिस्ट्रेट ने धनंजय सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

प्रदेश सरकार के मंत्री पर लगाया साजिश का आरोप

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान पूर्व सांसद धनंजय सिंह की ओर से बीमारी की दलील देते हुए राहत मांगी गई थी, लेकिन मजिस्ट्रेट ने खारिज कर दी। जेल अधीक्षक को बीमारी संबंधी प्रार्थना पत्र भेजते हुए उपचार के लिए समुचित व्यवस्था करने को कहा है। कोर्ट के बाहर धनंजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश चंद यादव पर व्यक्तिगत द्वेष और ठेकेदारी के विवाद में साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाया। उन्होंने इस मामले में एसपी की भी मिलीभगत बताई है।

आगरा में कोरोना वायरस के बढ़ते केस बने योगी सरकार की चिंता, हटाए गए CMO मुकेश वत्‍स

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
former mp dhananjay singh sent to 14 days judicial custody in kidnapping threatening case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X