India
  • search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

वोटिंग के बाद भिड़े धनंजय सिंह और सपा के समर्थक, मारपीट के बाद हुई जमकर फायरिंग

|
Google Oneindia News

जौनपुर, 08 मार्च: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग समाप्त होने के बाद जौनपुर जिले में बवाल हो गया। जेडीयू प्रत्याशी धनंजय सिंह और समाजवादी पार्टी के समर्थक आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं, दोनों धनंजय सिंह और सपा प्रत्याशी लकी सिंह के समर्थकों के बीच कई राउंड गोलियां भी चलीं। इस दौरान काफी तोड़फोड़ और पथराव भी हुआ।

    UP Election: Dhananjay Singh और SP समर्थक भिड़े, मारपीट और Firing | वनइंडिया हिंदी
    Dhananjay Singh and SP supporters clashed after voting

    ये घटना सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी बाजार की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फर्जी मतदान को लेकर जेडीयू और समाजवादी पार्टी के समर्थक आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट तोड़फोड़ और पथराव हुआ। इतना ही नहीं, दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच गोलियां भी चली। हालांकि, पुलिस ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है।

    तो वहीं, हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक, गोली लगने से संदीप यादव नामक एक युवक जख्मी हो गया है। उसके पैर में गोली लगी है और पथराव में कुछ लोगों भी घायल होने की भी सूचना है। सूचना पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस वालों को देखने के बाद दोनों पक्ष फरार हो गया। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया था।

    ये भी पढ़ें:- आगरा: बीकॉम की छात्रा से ऑटो चालक समेत तीन लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाईये भी पढ़ें:- आगरा: बीकॉम की छात्रा से ऑटो चालक समेत तीन लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाई

    बता दें, जौनपुर की मल्हनी सीट पर धनंजय सिंह और सपा विधायक लकी यादव आमने-सामने हैं। धनंजय सिंह जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़े रहे हैं तो वहीं सपा के टिकट पर पूर्व कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव के बेटे लकी यादव ने एक बार फिर किस्मत आजमाई है।

    Comments
    English summary
    Dhananjay Singh and SP supporters clashed after voting
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X