• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पिंडदान कर रहे भाजपा नेता गोमती नदी में बहे, गोताखोरों को उनका कुछ पता नहीं चला

|

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक युवा भाजपा नेता गोमती नदी के किनारे घाट पर पिंडदान करते समय गहरे पानी में चले गए और डूब गए। पैर फिसलने की वजह से वह पानी में बहे और इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और एनडीआरएफ के गोताखोरों ने उनकी बहुत तलाश की लेकिन नाकामी हाथ लगी।

 BJP leader drowned in Gomti River

लाइनबाजार थानाक्षेत्र के किशुनपुर गांव के निवासी व भाजपा नेता राजकुमार पांडेय पिता की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान करने के लिए गोमती नदी के अचला देवी घाट पर गए हुए थे। पिंडदान से पहले वे स्नान करके गोमती नदी में उतरे थे, उसी समय उनका पैर फिसल गया जिसके कारण वे गहरे पानी में चले गये।

 BJP leader drowned in Gomti River

उनको डूबता देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया। देखते ही देखते भाजपा नेता जलधारा में समा गये। सूचना मिलने पर मौके पर डीएम, एसपी और एनडीआरएफ की टीम पहुंची। गोताखोरों ने उनकी बहुत तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। भाजपा नेता के परिजन रो-रोकर बेहाल हो गए।

राजकुमार भाजपा में जिला पदाधिकारी थे। जौनपुर सदर विधायक गिरीशचंद्र यादव ने ट्वीट कर इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। राजकुमार पांडेय के परिवार में पत्नी सोनी पांडेय, दो बेटियां और एक बेटे हैं।

यह भी पढ़ें: हरदोई: नदी में डूबी बहन तो सदमे में बड़े भाई ने लगा ली फांसी, घर में मचा कोहराम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader drowned in Gomti River
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X