• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्वांचल यूनिवर्सिटी परिसर के हॉस्टल में पंखे से झूलता मिला असिस्टेंट प्रोफेसर का शव

|

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में वीर बहादुर पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के परिसर में एक असिस्टेंट प्रोफेसर की लाश उनके आवास में फंदे से लटकी हुई मिली है। पुलिस ने कहा कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने खुदकुशी की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को नीचे उतारा। असिस्टेंट प्रोफेसर के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई। पुलिस ने कहा कि परिजनों के आने के बाद ही पंचनामा समेत अन्य विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Assistant Professor found hanging in hostel of Purvanchal University

आदित्य मणि मिश्रा रायबरेली के निवासी थे। पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर राजेंद्र सिंह रज्जू भैया शोध संस्थान के गणित विभाग में वे असिस्टेंट प्रोफेसर थे। विश्वविद्यालय के आवासीय परिसर में संगम हॉस्टल के ब्लॉक सी में उनको आवास आवंटित किया गया था। रविवार शाम को उनका शव कमरे में पंखे से झूलता मिला। जानकारी के मुताबिक, बिस्तर के बगल में स्टूल नीचे गिरा हुआ था। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने घटना के बारे में बताया कि रविवार की शाम में करीब साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि आदित्य मणि मिश्रा ने खुदकुशी कर ली है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने वीडियोग्रीफी, फोटोग्राफी कराते हुए मृतक के शव को नीचे उतारा। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले में विधिक कार्यवाही परिजनों के आने के बाद होगी।

Assistant Professor found hanging in hostel of Purvanchal University

जौनपुर में गोमती नदी में बही महिला की जान बची

एक तरफ जौनपुर से असिस्टेंट प्रोफेसर की खुदकुशी की खबर आई तो दूसरी तरफ जौनपुर से ही जिंदगी बचने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गोमती नदी की धारा में बहती हुई बुजुर्ग महिला जौनपुर से वाराणसी तक आ गई। उसको एक नाविक ने बचाया। जब महिला को होश आया तो उसको पता चला कि वह वाराणसी के चौबेपुर पहुंच चुकी है। महिला यह बता नहीं पाई कि जौनपुर में वह गोमती नदी में कब गिरी और वह बहते हुए कैसे वाराणसी पहुंच गई। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

यूपी: दलित महिला रोती रही और उसे पेड़ से बांधकर लोगों के सामने पीटा, कांग्रेस ने कहा- जंगलराज में दलितों का दमन जारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Assistant Professor found hanging in hostel of Purvanchal University
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X