• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'बचपन में खा ली होगी लाल म‍िर्च', सीएम योगी के बयान पर अखि‍लेश का पलटवार

|

जौनपुर। पूर्वांचल के दौर पर पहुंचे सपा अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव ने एक बार फिर मुख्‍यमंत्री योगी के लाल टोपी वाले बयान पर पलटवार किया है। अखिलेश यादव ने कहा, 'लगता है बचपन में मुख्यमंत्री ने लाल मिर्च खा ली होगी।' बता दें, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बुधवार को विधानसभा में लाल टोपी पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव पर हमला किया था। उन्‍होंने अखिलेश के विधायकों को नाटक कंपनी भी कह डाला था। अखिलेश ने कहा कि पता नहीं क्यों मुख्यमंत्री लाल रंग से चिढ़े हुए हैं?

akhilesh yadav on cm yogi over his statement on red cap

अखि‍लेश ने किया पलटवार

अखिलेश यादव ने कहा कि खून का रंग लाल होता है। हमारा इमोशन भी लाल रंग से जुड़ा हुआ है, जब हम खुश होते हैं तो नाक-कान लाल हो जाता है। हम गुस्से में होते हैं तब भी आंखें और चेहरा लाल हो जाता है। हो सकता है मुख्यमंत्री ने बचपन में लाल मिर्च खा ली हो। बता दें, अखि‍लेश यादव गुरुवार को तीन दिवसीय दौरे पर पूर्वांचल पहुंचे हैं। सीएम योगी के लाल टोपी वाले बयान के बाद अखिलेश यादव ने ट्विटर और फेसबुक पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली थी। उन्होंने लाल टोपी वाली अपनी तस्वीर लगा ली थी। इसके बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं और समर्थकों ने भी अपनी तस्वीर बदल कर लाल टोपी वाली फोटो लगा ली।

सीएम योगी ने सुनाया था लाल टोपी का क‍िस्‍सा

सीएम योगी ने बुधवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर सदन में भाषण दिया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कुछ विधायकों ने बीच में बोलने की कोशि‍श की। इस पर सीएम योगी ने नेता प्रतिपक्ष और सपा नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा कि कोई लाल टोपी, कोई हरी टोपी पहले है, पता नहीं ये क्या परिपाटी बन गई है? पता नहीं ये लोग घर पर भी टोपी पहन कर रहते हैं। इसके बाद सीएम ने बताया कि एक कार्यक्रम में टोपी पहनकर आने वाले को शख्‍स को ढाई साल के बच्चे ने गुंडा कहकर पुकारा था। सीएम योगी के इसी बयान के बाद सियायत गरमा गई है।

पहले सम्मान का प्रतीक था 'नेता' शब्द, अजादी के बाद बदल गया मतलब: सीएम योगीपहले सम्मान का प्रतीक था 'नेता' शब्द, अजादी के बाद बदल गया मतलब: सीएम योगी

English summary
akhilesh yadav on cm yogi over his statement on red cap
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X