• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू: रामबन में निर्माणाधीन टनल ढही, कई मजदूर फंसे

|
Google Oneindia News

जम्मू, 20 मई: जम्मू संभाग के रामबन में देर रात एक निर्माणाधीन सुरंग के अचानक धंसने से कई लोग उसके अंदर फंस गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जम्मू क्षेत्र के रामबन जिले के खोनी नाला मेकरकोट में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निर्माणाधीन सुरंग ढह गई। जिसमें कई लोग अंदर फंस गए हैं। पुलिस प्रशासन ने बचाव अभियान शुरू कर दिया है।

    Jammu Kashmir: Ramban में tunnel का हिस्सा ढहा, फंसे कई मजदूर | Khooni Nala | वनइंडिया हिंदी
     Under Construction Tunnel Collapses In Ramban jammu Several Trapped

    समाचार एजेंसी केएनओ ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया है कि, "रामबन जिले के खोनी नाला मेकरकोट इलाके में सुरंग के ढह जाने से कई श्रमिकों के मलबे में दबे होने की आशंका है। दो श्रमिकों को बचा लिया गया है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जबकि कई अन्य लापता हैं। घटना के बाद नेशनल हाईवे के दोनों तरफ का ट्रैफिक रोक दिया गया है।

    अधिकारियों ने कहा कि टनल के अंदर फंसे और बचाए गए कार्यकर्ता SARLA कंपनी के हैं। अधिकारियों ने बताया कि खोनी नाला से मकरकूट तक भूमिगत सुरंग बनाने का काम चल रहा था। तभी देर रात अचनाक से टनल ढह गई। जिसके चलते कई कर्मी उसके अंदर फंस गए हैं। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन धीमी गति से चल रहा है।

    गेहूं की कीमतों में बढ़ोतरी के बीच UN में भारत ने कहा- खाद्य सुरक्षा पर साथ मिलकर करना होगा कामगेहूं की कीमतों में बढ़ोतरी के बीच UN में भारत ने कहा- खाद्य सुरक्षा पर साथ मिलकर करना होगा काम

    Comments
    English summary
    Under Construction Tunnel Collapses In Ramban jammu Several Trapped
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X