• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: जम्मू स्टेशन के पास सैन्य वर्दी में दिखे दो संदिग्ध, पोल खुलते ही मौके से हुए फरार

|
Google Oneindia News

जम्मू, 2 अगस्त: सीमावर्ती राज्य जम्मू-कश्मीर में इन दिनों आतंकी गतिविधियां काफी ज्यादा तेज हैं। साथ ही कई संवेदनशील इलाकों में लगातार ड्रोन भी देखे जा रहे। इस बीच सोमवार को शीतकालीन राजधानी जम्मू से अजीब मामला सामने आया, जहां रेलवे स्टेशन के पास दो संदिग्ध सेना की वर्दी में नजर आए, लेकिन जब उनसे कुछ लोगों ने बात करने की कोशिश की तो वो फरार हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे शहर में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है।

    VIDEO: जम्मू स्टेशन के पास सैन्य वर्दी में दिखे दो संदिग्ध, पोल खुलते ही मौके से हुए फरार
    Jammu Kashmir

    जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर तीन बजे के करीब दो संदिग्ध सेना की वर्दी में नाई की दुकान पर पहुंचे। इस दौरान वहां पर पहले से एक जवान मौजूद था। जिसने दोनों से सामान्य बातचीत शुरू कर दी। इसी बीच उसे दोनों की बातों पर संदेह हुआ। जिस पर उसने तुरंत दोनों से सैन्य बल वाला आईडी कार्ड मांग लिया। कुछ देर आनाकानी करने के बाद दोनों ने बताया कि वो अपनी आईडी कमरे पर छोड़ आए हैं।

    दोनों का आईडी कार्ड वाला बहाना सुन वहां मौजूद लोगों को दाल में कुछ काला लगा, वो पुलिस को मामले की जानकारी देते, उससे पहले दोनों वहां से भाग निकले। इस पर जवान ने भी उनका पीछा शुरू किया। हालांकि दोनों फरार होने में कामयाब रहे। इसके बाद तुरंत त्रिकुटा नगर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। अभी संदिग्धों की पहचान तो नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें दोनों भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में लश्कर-ए-तैयबा के टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तारजम्मू कश्मीर: अनंतनाग में लश्कर-ए-तैयबा के टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

    जून में हुआ था हमला
    जून के अंत में जम्मू एयरबेस पर ड्रोन के जरिए दो बम गिराए गए थे। इसके बाद लश्कर का एक आतंकी भी विस्फोटकों के साथ पकड़ा गया। इन दोनों घटनाओं के बाद से जम्मू में कई संदिग्ध गतिविधियां देखी गई हैं। ऐसे में पुलिस और सुरक्षाबल के जवान पहले से अलर्ट पर हैं। साथ ही सैन्य ठिकानों पर काफी सतर्कता बरती जा रही है।

    English summary
    Two unidentified persons in uniform Mangal Market jammu
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X