• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू-कश्मीर: अलग-अलग हादसों में गई 2 लोगों की जान, 25 यात्री हुए घायल

|
Google Oneindia News

जम्मू-कश्मीर, 28 मई: जम्मू कश्मीर में शुक्रवार देर शाम हुए अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। तो वहीं, 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए उधमपुर के एक जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के मुताबिक, पहला हादसा बिक्रम चौक के पास तवी पुल पर हुआ है। यहां एक मिनी बस रेलिग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। तो वहीं, दूसरा हादसा जम्मू से डोडा आ रही बस ऊधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में पलट गई। इससे 25 यात्री घायल हो गए।

Two people no more in separate accidents in Jammu and Kashmir, 25 hospitalized

पहला हादसा जम्मू में तवी नदी के पुल पर रात करीब 11 बजे हुआ है। यहां एक मिनी बस पुल की रेलिग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। इस हादसे में मिनी बस चालक और सहचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए बख्शी नगर के गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया, जहां चालक को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि दूसरे की हालत काफी गंभीर बनी हुई थी, उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के तत्काल बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से मिनी-बस को सीधा करके घायलों को बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा है कि मिनी बस चालक शायद नशे में था और वह बस लेकर सतवारी से ज्यूल में फ्लाईओवर की तरफ वाली लेन में जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, गांधी नगर लास्ट मोड़ पर मिनी बस चालक ने एक गाड़ी को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद पुलिस से बचने के लिए चालक काफी तेज रफ्तार से मिनी बस चलाते हुए शहर की ओर आया। बिक्रम चौक पर पुलिस नाका देखकर चालक ने गाड़ी फुटपाथ पर चढ़ा दी। इससे चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और मिनी बस रेलिग तोड़ते हुए नीचे तवी में जा गिरी।

ये भी पढ़ें:- श्रीनगर: TV एक्ट्रेस अमरीन की हत्या करने वाले आतंकी फंसे, एनकाउंटर जारीये भी पढ़ें:- श्रीनगर: TV एक्ट्रेस अमरीन की हत्या करने वाले आतंकी फंसे, एनकाउंटर जारी

वहीं, दूसरा हादसा ऊधमपुर इलाके में हुआ है। यहां जम्मू से डोडा आ रही बस बट्टल बलियान इलाके में पलट गई। इससे 26 यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों को उधमपुर के एक जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक,बस (JK02BP 4355) जम्मू से डोडा की ओर जा रही थी, जब बट्टल बलियान में यह सड़क पर फिसल गई और पलट गई। अधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना में 26 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ऊधपुर भर्ती कराया गया है। वहीं छह घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जीएमसी जम्मू भर्ती कराया गया है।

Comments
English summary
Two people no more in separate accidents in Jammu and Kashmir, 25 hospitalized
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X