• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

J&K: BJP नेता राकेश पंडिता पर आतंकवादियों ने बरसाई गोलियां, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 02 जून। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ जारी भारतीय सेना की कार्रवाई से आतंक के आका बौखला गए हैं। बुधवार को कुछ आतंकियों ने त्राल के नगर पार्षद और पुलवामा जिला भाजपा इकाई के सचिव राकेश पंडिता सोमनाथ की गोली मारकर हत्या कर दी। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि राकेश पंडिता सोमनाथ को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके ऊपर तीन अज्ञात आतंकवादियों ने हमला किया था, पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम उनकी तलाश में जुट गई है।

Three unidentified terrorists shot dead Municipal Councillor of Tral Rakesh Pandita Somnath

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले में एक महिला आसिफा मुश्ताक भी घायल हो गई हैं, उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि त्राल म्यूनिस्पिल कमेटी के चेयरमैन और पुलवामा जिला भाजपा इकाई के सचिव राकेश पंडिता अपने घर के बाहर टहल रहे थे, तभी अचानक उनपर कुछ आतंकियों ने हमला कर दिया। गोलियों की बौछार के बीच राकेश पंडिता ने खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन वह गोली लगने से जमीन पर गिर पड़े। हमले के तुरंत बाद मौके से आतंकी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे कोरोना संक्रमित NSG के पूर्व चीफ जेके दत्त, मुंबई आतंकी हमले के दौरान संभाला था ऑपरेशन

फायरिंग की आवाज सुनते ही आस-पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और बीजेपी नेता को खून से लतपथ पाया। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है। इस हमले में राकेश पंडिता के पड़ोसी मुश्ताक अहमद की बेटी आसिफा मुश्ताक भी जख्मी हो गई हैं, उन्हें उपचार के लिए त्राल के ही उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

English summary
Three unidentified terrorists shot dead Municipal Councillor of Tral Rakesh Pandita Somnath
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X