• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलवामा: घर में घुसकर आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, SPO और उनकी पत्नी की मौत, बेटी गंभीर

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, जून 28: जम्मू-कश्मीर में आतंकी एक के बाद एक हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं। रविवार सुबह आतंकवादियों के ड्रोन हमले के बाद पुलवामा जिले के हरिपरिगाम गांव में एक बार फिर दहशतगर्दों की नापाक करतूत सामने आई है। आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की उसके घर में गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों ने पूर्व एसपीओ की पत्नी और बेटी पर भी गोलियां बरसाईं।

    Jammu Kashmir: Pulwama में Terrorist ने SPO और उनकी पत्नी की गोली मारकर की हत्या | वनइंडिया हिंदी
    Terrorists

    जानकारी के मुताबिक अवंतीपोरा के हरिपरिगाम के एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस आतंकी घटना में उन्हें अपनी पत्नी और बेटी के साथ गंभीर चोटें आई हैं। गोली लगने के कारण अहमद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं घायल बेटी और पत्नी को हमले के तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, बेटी की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

    जम्मू ड्रोन अटैक के कुछ देर बाद ही शहर में मिला था विस्फोटक, लश्कर का आतंकी गिरफ्तारजम्मू ड्रोन अटैक के कुछ देर बाद ही शहर में मिला था विस्फोटक, लश्कर का आतंकी गिरफ्तार

    आपको बता दें कि आतंकियों ने रविवार तड़के जम्मू एयरफोर्स बेस को निशाना बनाते हुए दो ब्लास्ट किए थे। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ब्लास्ट में पेलोड गिराने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया था। इस घटना के तुरंत बाद जम्मू शहर में ही एक बम बरामद हुआ। जिसके साथ लश्कर आतंकी को गिरफ्तार किया गया है।

    English summary
    Terrorists shot dead former spo of Jammu and Kashmir Police in his home at Hariparigam in Pulwama
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X