• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कश्मीर के कुलगाम में बिहार के मजदूर को आतंकियों ने गोली मारी, मौत

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 17 सितंबर: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में शुक्रवार को बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दावा किया गया है कि आतंकियों ने मजदूरी करने आए इस शख्स की हत्या की है। जिसकी पहचान बिहार के शंकर चौधरी के रूप में हुई है। कुलगाम के नेहामा में ये हत्या हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों के जवान मौके पर पहुंच गए हैं। हमलावरों को पकड़ने के लिए जवान तलाशी अभियान चला रहे हैं।

 South Kashmir

कुलगाम में आज ये दूसरा हमला

कुलगाम जिले में शुक्रवार को कुछ ही घंटे के भीतर दो हमले हुए हैं। बिहार के मजदूर की हत्या से कुछ घंटे पहले यहां पुलिस पार्टी पर अज्ञात बंदूकधारियों ने फायरिंग कर एक जवान को शहीद कर दिया। कुलगाम जिले के वानपोह में बंदूकधारियों ने पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी पर घात लगाकर फायरिंग की। इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। शहीद जवान की पहचान बंटू शर्मा के रूप में हुई है। जिसके बाद आतंकियों की खोज के लिए इलाके में जवानों ने सर्च अभियान चलाया है।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने इन घटनाओं को लेकर कहा कि पाकिस्तान में आतंकवादी और उनके आका आतंकवादी संगठनों के शीर्ष कमांडरों के हालिया खात्मे और अलगाववादी नेता एसएएस गिलानी की मौत के बाद भी शांतिपूर्ण माहौल बने रहने से निराश हैं। यही वजह है कि आतंकवादियों ने कुलगाम जिले में आज एक पुलिसकर्मी और एक निर्दोष प्रवासी मजदूर की कायरता से हत्या की है।

एक दिन पहले श्रीनगर में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के सब इंस्पेक्टर को शहीद कर दिया था। बता दें कि हाल के दिनों में कश्मीर में आतंकी वारदातों में बढोतरी देखने को मिल रही है। सुरक्षाबलों के साथ-साथ बीते कुछ दिनों में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को आतंकियों ने लगातार निशाना बनाया गया है।

आर्टिकल 370 पर बोलीं महबूबा मुफ्ती- डाकू कोई चीज लूट ले तो वो उसकी नहीं हो जातीआर्टिकल 370 पर बोलीं महबूबा मुफ्ती- डाकू कोई चीज लूट ले तो वो उसकी नहीं हो जाती

English summary
Terrorists shot dead a labourer from Bihar at Nehama Kulgam district in South Kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X