• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बडगाम में जवानों पर आतंकियों ने की फायरिंग, एक नागरिक घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 सितंबर: कश्मीर घाटी में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। आमने-सामने की लड़ाई में हार के बाद से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। साथ ही वो छिपकर स्थानीय लोगों और जवानों को निशाना बना रहे। इस बीच मंगलवार को बडगाम के लस्सीपोरा खग गांव में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। जिसमें एक नागरिक के घायल होने की खबर है।

Budgam

जानकारी के मुताबिक बडगाम के लस्सीपोरा इलाके में जवान नियमित गश्त पर थे। इसी दौरान आतंकियों ने उनपर अंधाधुंध गोली चला दी। जवानों ने भी मोर्चा संभाला, लेकिन तब तक आतंकी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस के मुताबिक सभी जवान सुरक्षित हैं, लेकिन एक नागरिक गोली लगने की वजह से घायल हो गया। जिसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद आतंकी फरार हो गए, जिस पर जवानों ने लछमनपोरा बीरवाह इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

जम्मू कश्मीर: उरी सेक्टर में आतंकी घुसपैठ की कोशिश, बंद की गई मोबाइल और इंटरनेट सेवाजम्मू कश्मीर: उरी सेक्टर में आतंकी घुसपैठ की कोशिश, बंद की गई मोबाइल और इंटरनेट सेवा

मजदूर को मारी थी गोली
दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में शुक्रवार को इसी तरह की घटना घटी थी, जहां पर बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसकी पहचान बिहार के शंकर चौधरी के रूप में हुई है। कुलगाम के नेहामा में ये हत्या हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों के जवान मौके पर पहुंच गए थे, लेकिन हमलावर अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए। इसके अलावा शुक्रवार को आतंकियों ने कुलगाम में एक और वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें एक जवान शहीद हो गया।

English summary
Terrorist fired security forces Lassipora Khag, Budgam
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X