• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, सर्च ऑपरेशन जारी

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 03 अगस्त: घाटी से आतंकियों के सफाए के लिए भारतीय सेना का मिशन क्लीन जारी है। सेना के जवान आतंकियों को लगातार उनको उनकी सही जगह पर भेजने में लगी हुई हैं, जिसके चलते दहशतगर्द पूरी तरह से बौखला चुके हैं। ऐसे में अब वो छिपकर हमला कर रहे हैं। श्रीनगर में मंगलवार शाम को आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल हो गया।

 terrorist attack

जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने शाम को श्रीनगर के शिराज चौक पर ऑटोमेटिक हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग की। इस हमले में आतंकियों की गोली का पुलिस जवान और आम आदमी निशाना बन गया, जिनको तुरंत अस्पताल इलाज के लिए रेफर किया गया। वहीं इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरा लिया और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी।

पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया मसूद अजहर का रिश्तेदार आतंकी लंबू, लेथपोरा हमले में था शामिलपुलवामा एनकाउंटर में मारा गया मसूद अजहर का रिश्तेदार आतंकी लंबू, लेथपोरा हमले में था शामिल

आतंकियों ने शिराज खानयार में राजनीतिक दल के नेता की पुलिस सुरक्षा पार्टी पर गोलियां बरसाईं थी। हालांकि हमले के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन तेजी से चलाया जा रहा है। बता दें कि यह आतंकी हमला 5 अगस्त को आर्टिकल-370 हटने के 2 साल पूरा होने से पहले किया गया है। कश्मीर की बदली हवा आतंकियों को रास नहीं आ रही है, जिसके बाद वो लगातार नापाक हरकतों को अंजाम देने में लगे हुए हैं।

English summary
terrorist attack on police party in Srinagar One police personnel and one civilian injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X