• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

श्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 23 मई। जम्मू कश्मीर पुलिस को आतंकियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। श्रीनगर पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर और टीआरएफ के 2 स्थानीय आतंकियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन लोगों के पास से 15 पिस्तौल, 30 मैगजीन, 300 राउंड कारतूस, 1 साइलेंसर बरामद किया है। इसके अलावा इन लोगों के पास कई आपत्तिजनक सामग्री, हथियार, गोला बारूद भी बरामद किया गया है। कश्मीर के आईजीपी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज किया गया है, यह पुलिस के लिए बड़ी सफलता है। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि तकनीकी इनपुट के आधार पर एक ऑपरेशन शुरू किया गया था, एक घर में छापेमारी की गई और दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से से भारी मात्रा में हथियार प्राप्त हुए हैं, ये लोग इन हथियारों को घाटी में दूसरे आतंकियों को देने वाले थे।

Jammu-Kashmir: Srinagar Police को मिली बड़ी सफलता, Lashkar के 2 आतंकी गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी
jk

इसे भी पढ़ें- हिमंत बिस्व सरमा बोले, मदरसा शब्द का अस्तित्व खत्म हो, सभी मुस्लिम हिंदू हैंइसे भी पढ़ें- हिमंत बिस्व सरमा बोले, मदरसा शब्द का अस्तित्व खत्म हो, सभी मुस्लिम हिंदू हैं

बता दें कि अमरनाथ यात्रा को लेकर लश्कर ए तैयबा ने धमकी दी थी और कहा था कि फासीवादी सरकार अमरनाथ यात्रा के नाम पर आरएसएस और संघियों को घाटी में भेज रहा है। वहीं आतंकी संगठन टीआरएफ की ओर से कहा गया कि घाटी के लोगों से अपील है कि वह फर्जी वादों के जाल में ना आएं, ये लोग कश्मीरी पंडितों का इस्तेमाल वोट बैंक के लिए कर रहे हैं। अब ये लोग अमरनाथ यात्रा को अपनी राजनीति के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। अमरनाथ यात्रियों को चेतावनी दी गई है कि आप तब तक सुरक्षित हैं जबतक कि आप जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर नहीं पड़ते। जो भी संघी ताकत यहां काम करेगी हम उसे निशाना बनाएंगे। यह दिमाग में रखिए। आप कश्मीरी पंडित के नाम पर धोखे में मत आइए, फासीवादी ताकतों के उकसावे में भी मत आइए। हम पूरी तरह से स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

बता दें कि पिछले दो साल से अमरनाथ यात्रा रुकी थी। 2020 और 2021 में कोरोना के चलते अमरनाथ यात्रा नहीं हो सकी थी। लेकिन अब एक बार फिर से अमरनाथ यात्रा की शुरुआत हुई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा और तैयारियों की समीक्षा की थी।

<strong><br/></strong>

Comments
English summary
Srinagar police arrest 2 terrorists with huge arms and ammunition.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X